बेन स्टोक्स ने किया इशारा, इंग्लिश ऑलराउंडर ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

Pakistan vs England: बेन स्टोक्स फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट टीम की कमान संभाले हुए हैं, लेकिन अपने बड़े फैसले को लेकर उन्होंने इशारा कर दिया है.

बेन स्टोक्स ने किया इशारा, इंग्लिश ऑलराउंडर ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

Pakistan vs England:

रावलपिंडी:

इंग्लिश स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इशारों में ही बड़ा फैसला लेने की ओर इशारा किया है. स्टोक्स ने संकेत ऐसे दिए हैं कि वह अगले साल भारत में होने वाले फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप को लेकर वनडे से अपना संन्यास तोड़ सकते हैं. इंग्लैंड के 31 साल के टेस्ट कप्तान स्टोक्स ने जुलाई में काम के बोझ का हवाला देते हुए एकदिनी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन इस फैसले के पांच महीन से भी कम समय बाद उन्होंने अपनी वापसी के दरवाजे खुले रखे हैं.

पहले ही दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मचाया कोहराम, बन गए ये 5 बड़े रिकॉर्ड

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले 'वायरस' की चपेट में इंग्लैंड टीम


न कोहली, न सचिन तेंदुलकर, बल्कि इस बड़े दिग्गज को अपना रोल मॉडल मानते हैं बाबर आजम- Video

एक वेबसाइट के हवाले से स्टोक्स ने कहा, ‘क्या पता उस समय विश्व कप को लेकर मैं क्या सोच रहा हूं.' वह वीरवार से यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व बोल रहे थे. स्टोक्स ने 2019 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टीम के टी20 विश्व कप जीतने के दौरान भी वह फाइनल में स्टार रहे.अगला 50 ओवर का विश्व कप भारत में अक्टूबर-नवंबर 2023 में खेला जाएगा. 

स्टोक्स ने कहा, ‘विश्व कप में खेलना शानदार है, अपने देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत ही गौरव की बात है, लेकिन अभी मैं इसके बारे में नहीं सोच रहा. मेरा ध्यान पूरी तरह से इस श्रृंखला (पाकिस्तान के खिलाफ) पर है.' स्टोक्स उन खिलाड़ियों में शामिल थे, जो इंग्लैंड की टीम में वायरल संक्रमण के प्रकोप के कारण बुधवार को ट्रेनिंग नहीं कर पाए.

इस दिग्गज ऑलराउंडर ने कहा कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट निदेशक रॉब की ने टी20 में सफलता के बाद 50 ओवर के विश्व कप में उनकी वापसी को लेकर संपर्क किया था. उन्होंने कहा, ‘वह मुझे एक तरफ लेकर गया और जैसे ही उसने कहा ‘50 ओवर का विश्व कप', मैं वहां से चला गया.'

ये भी पढ़े

न्यूजीलैंड से स्वदेश नहीं लौटेंगे Shikhar Dhawan समेत ये सात भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है प्लान

Video: ऋषभ पंत ने हर्षा भोगले को दिया ऐसा जवाब तो भड़क उठे फैंस, युवा क्रिकेटर को ‘घमंडी' बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi