रोहित शर्मा ने उमरान को लेकर बताया अपना 'प्लान', बोले-हमारी एक नजर टी20 वर्ल्डकप पर भी है

शरीर किस तरह से रिएक्ट करेगा कह नहीं सकता लेकिन फिलहाल पहला टी20 मैच खेलने का प्लान किया है.  इंग्लैंड की  टीम के बारे में भी कहा कि इनके खिलाफ हमेशा  ही चुनौतीपूर्ण होता है

रोहित शर्मा ने उमरान को लेकर बताया अपना 'प्लान', बोले-हमारी एक नजर टी20 वर्ल्डकप पर भी है

पहले टी20 से पहले रोहित शर्मा ने पत्रकारों से बात की

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (Rohit Sharma) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 7 जुलाई से शुरू होने जा रही है. मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने  कई महत्वपूर्ण तथ्यों पर प्रैस कॉन्फ्रेंस में बात की. उमरान मलिक से लेकर भारत के  आखिरी टेस्ट मैच के बारे में भी रोहित शर्मा ने अपने मन की बात रखी. 

रोहित शर्मा ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा, "देश के लिए वापस आना और खेलना हमेशा अच्छा होता है. टी 20 श्रृंखला के लिए उत्साहित हूं.  खिलाड़ी के तौर पर टेस्ट मैच को बाहर बैठकर  देखना काफी मुश्किल होता है खासकर निर्णायक मैच को देखना, लेकिन कई बार चीजें हमारे नियत्रंण में नहीं होती. 

उमरान मलिक पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वे हमारे प्लान में हैं. अब देखना होगा कि वे हमारे लिए क्या कर सकते हैं. आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. अपनी रिकवरी के बारे में रोहित ने बात करते हुए कहा कि अब अच्छा महसूस कर रहा हूं, तीन दिन पहले ट्रेनिंग शुरू की थी. कोविड होने के बाद अब सात-आठ दिन हो चुके हैं अभी किसी तरह के कोई सिमटम भी नहीं हैं कोविड टेस्ट भी निगेटिव आए हैं. 


अपने बारे में बात करते हुए आगे उन्होंने कहा कि अभी इसके बाद शरीर किस तरह से रिएक्ट करेगा कह नहीं सकता लेकिन फिलहाल पहला टी20 मैच खेलने का प्लान किया है.  इंग्लैंड की  टीम के बारे में भी कहा कि इनके खिलाफ हमेशा  ही चुनौतीपूर्ण होता है जिसके लिए हमारे खिलाड़ी तैयार हैं. इस सीरीज की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा फोकस टी20 वर्ल्डकप पर भी है धीरे धीरे हम आगे बढ़ रहे हैं. 

* ENG vs IND: रवि शास्त्री ने बताया जसप्रीत बुमराह से कहां हुई गलती, अब चुकानी पड़ सकती बड़ी कीमत 

VIDEO: न्यूजीलैंड क्रिकेट का ऐतिहासिक फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों को समान वेतन देने वाला पहला क्रिकेट बोर्ड बना

भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स.. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com