बीसीसीआई ने विराट कोहली को दी जन्मदिन की खास बधाई, शेयर किए अद्भुत आंकड़े

भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार का जन्मदिन और बीसीसीआई उनके लिए कुछ खास ना करे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. विराट कोहली आज यानि 5 नवंबर को अपना 34वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

बीसीसीआई ने विराट कोहली को दी जन्मदिन की खास बधाई, शेयर किए अद्भुत आंकड़े

बीसीसीआई ने विराट कोहली को दी जन्मदिन की खास बधाई

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है और विराट कोहली (Happy Birthday Virat Kohli) दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं. अब भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार का जन्मदिन और बीसीसीआई उनके लिए कुछ खास ना करे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. विराट कोहली आज यानि 5 नवंबर को अपना 34वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, इसी बीच बस ने एक खास आंकड़ा शेयर कर क्रिकेट जगत के सम्राट विराट कोहली को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. 


बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में विराट कोहली के तीनों फॉर्मेट के कुल 477 अंतर्राष्ट्रीय मैच, 24350 रन और साल 2011 और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी विनर को बधाई दी है. इसके अलावा भी विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 71 शतक जड़ चुके हैं. 


किंग कोहली इन दिनों ज़बरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. मौजूदा टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ उनके बल्ले से निकली पारी को कोई भुला नहीं सकता. हार की कगार पर खड़ी टीम इंडिया को अकेले अपने दम पर जीत दिलाने वाले किंग कोहली चेज करते हुए ऐसी अनेकों पारियां खेल चुके हैं लेकिन ये पारी कुछ ज़्यादा ही खास थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com