Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
 

लॉकडाउन के दौरान BCCI ने क्रिकेट फैन्स से पूछा दिलचस्प सवाल, ट्वीट हुआ वायरल

Updated: 05 April 2020 14:33 IST

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर एक फोटो 'क्रिकेट बिंगो' शेयर किया है जिसमें फैन्स से यह बताने के लिए कहा है कि वो इनमें दिए हुए विकल्पों में से अपनी लाइफ में अबतक क्या-क्या पूरा कर चुके हैं.

BCCI asked people to Cricket Bingo Game in a new tweet
बीसीसीआई ने फैन्स से पूछा दिलचस्प सवाल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन है. ऐसे में क्रिकेट फैन्स के पास घर पर रहकर पुराने मैचों को देखने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं है. ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर पर क्रिकेट फैन्स के लिए एक दिलचस्प सवाल पूछा है. दरअसल बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक फोटो 'क्रिकेट बिंगो' शेयर किया है जिसमें फैन्स से यह बताने के लिए कहा है कि वो इनमें दिए गए विकल्पों में से अपनी लाइफ में अबतक कितनी चीजों क्या-क्या पूरा कर चुके हैं. बीसीसीआई के द्वारा ट्वीट किए गए इस फोटो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं. क्रिकेट फैन्स भी स्क्रीन शॉट शेयर करके बता रहे हैं कि उन्होंने अबतक दिए गए विकल्पों में से क्या-क्या पूरा कर लिया है और अभी क्या करना बाकी है. बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बीसीसीआई BCCI) ने 51 करोड़ रुपये का दान दिया है. इस समय कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को भी स्थगित कर दिया गया है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रिकेट खिलाड़ी भी अपनी ओर से सहयोग राशि दान करते हुए अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक ने अपनी ओर से प्रधानमंत्री केयर फंड में सहायता राशि जमा करते हुए सभी से मदद के लिए आग्रह भी किया है.

इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस विपदा में देश के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी ओर से इस मुश्किल समय में गांगुली ने अंतर्राष्ट्रीय कृष्णभावनामृत संघ (इस्कॉन) के कोलकाता केंद्र की मदद की तरफ हाथ आगे बढ़ाया है. इसके तहत करीब 20,000 लोगों के भोजन का इंतजाम किया गया है

देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases) के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. अब कुल मरीजों की संख्या 3374 और मृतकों का आंकड़ा भी 77 हो गया है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 267 है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकारों की ओर से हर संभव की कोशिश की जा रही है. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों तक का लॉकडाउन किया हुआ है जो 14 अप्रैल को खत्म होगी. इसके अलावा 5 अप्रैल यानि आज रात 9 बजे से 9 मिनट तक पीएम में सभी से घरों में रहकर दीया जलाने की अपील भी की है.

VIDEO:  विराट कोहली ने काफी दिन पहले करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था. 

Comments
हाईलाइट्स
  • फैन्स को बीसीसीआई ने ट्वीट कर दिया टास्क
  • कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है
  • आईपीएल भी रद्द होने के कगार पर
संबंधित खबरें
टी-20 वर्ल्डकप को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित
टी-20 वर्ल्डकप को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित
शिखर धवन की पत्नी के लिए लिखी इन खूबसूरत लाइनों ने प्रशंसकों के दिल को बाग-बाग कर दिया
शिखर धवन की पत्नी के लिए लिखी इन खूबसूरत लाइनों ने प्रशंसकों के दिल को बाग-बाग कर दिया
...तो आप आज आईपीएल के एक और फाइनल के गवाह होते, पिछले फाइनल भी रहे हैं रोमांचक
...तो आप आज आईपीएल के एक और फाइनल के गवाह होते, पिछले फाइनल भी रहे हैं रोमांचक
ऐसे विचार हैं आईसीसी क्रिकेट कमिटि के चेयरमैन कुंबले के गेंद पर अतिरिक्त पदार्थ लगाने पर
ऐसे विचार हैं आईसीसी क्रिकेट कमिटि के चेयरमैन कुंबले के गेंद पर 'अतिरिक्त पदार्थ' लगाने पर
इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोज होना मुश्किल, मार्क टेलर ने कहा, मतलब यह है कि...
इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोज होना मुश्किल, मार्क टेलर ने कहा, मतलब यह है कि...
Advertisement