गेंद पानें के लिए स्टेडियम में दौड़ रहा था छोटा बच्चा, कैमरे की नजर पड़ते ही करने लगा...देखें Video

गेंद के लिए स्टेडियम में इधर उधर भाग रहा था छोटा बच्चा, लेकिन कैमरे की नजर पड़ते ही वह करने लगा...

गेंद पानें के लिए स्टेडियम में दौड़ रहा था छोटा बच्चा, कैमरे की नजर पड़ते ही करने लगा...देखें Video

बीबीएल में नाचता हुआ नजर आया छोटा बच्चा

खास बातें

  • पर्थ स्कॉर्चर्स ने सिडनी सिक्सर्स को 10 रन से दी शिकस्त
  • डैन क्रिश्चियन की अर्धशतकीय पारी भी नहीं आई काम
  • बीबीएल में नाचता हुआ नजर आया छोटा बच्चा
कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया की जारी प्रतिष्ठित घरेलू श्रृंखला बिग बैश लीग (Big Bash League) का 35वां मुकाबला बीते मंगलवार को पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के बीच मेट्रिकॉन स्टेडियम (Metricon Stadium) में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम 10 रनों से विजयश्री हासिल करने में कामयाब रही. 

मैच के दौरान एक बहुत प्यारा नजारा देखने को मिला. दरअसल पर्थ स्कॉर्चर्स के निचले क्रम के बल्लेबाज एस्टन आगर (Ashton Agar) ने एक गेंद को पुल करते हुए लेग साइड में बेहतरीन छक्का जड़ा. इस दौरान एक छोटे बच्चे को गेंद को पानें के लिए दर्शकदीर्घा में भागते हुए देखा गया. यहीं नहीं जब बच्चे के उपर कैमरा फोकस किया गया तो वह खुशी के मारे बीच स्टेडियम में ही झूम उठा. 

NZ vs BAN: बांग्लादेश ने रचा इतिहास, न्यूजीलैंड को घर में दी पहली बार मात


पहले पहल तो बच्चे को गेंद स्टेडियम में नहीं मिली, लेकिन वहां अन्य सुरक्षाकर्मी भी गेंद को ढूढने के लिए लगे हुए थे. इस बीच एक सुरक्षाकर्मी को सफलता हाथ लगी. उसने भी बच्चे के भावनाओं को देखते हुए खुद गेंद को न उठाकर बच्चे को उठाने का मौका दिया. इस दौरान गेंद हाथ में पाते ही बच्चा और अधिक खुश हो गया. 

बात करें इस मुकाबले के बारे में तो मेट्रिकॉन स्टेडियम में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने सिडनी सिक्सर्स को जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य रखा था. सिडनी के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी डैन क्रिश्चियन (Dan Christian) ने मध्यक्रम में 73 रनों की उम्दा पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com