बांग्लादेश की यह महिला गेंदबाज विराट कोहली को क्लीन बोल्ड करना चाहती हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड क्रिकेट के ऐसे बल्लेबाज है जिनका विकेट लेने हर एक गेंदबाज का सपना होता है. कई गेंदबाजों ने कहा कि वो अपने करियर में एक बार जरूर कोहली को आउट करना चाहते हैं

बांग्लादेश की यह महिला गेंदबाज विराट कोहली को क्लीन बोल्ड करना चाहती हैं

बांग्लादेश की महिला गेंदबाज ने कहा, कोहली को बोल्ड करना चाहती हूं

खास बातें

  • विराट कोहली को आउट करना चाहती हैं बांग्लादेश की महिला गेंदबाज
  • आईपीएल 2020 में केकेआर को करेंगी सपोर्ट
  • टी-20 इंटरनेशनल में 55 विकेट ले चुकी हैं महिला गेंदबाज जहांआरा

विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड क्रिकेट के ऐसे बल्लेबाज है जिनका विकेट लेना हर एक गेंदबाज का सपना होता है. कई गेंदबाजों ने कहा कि वो अपने करियर में एक बार जरूर कोहली को आउट करना चाहते हैं. ऐसे में अब महिला क्रिकेट जहांआरा ने भी इच्छा जताई है. बांग्लादेश की महिला टीम की गेंदबाज जहांआरा (Jahanara Alam) ने कहा है कि वह विराट कोहली को अपनी गेंदबाजी के दौरान आउट करना चाहती हैं. बांग्लादेश की तेज गेंदबाज ने आईपीएल को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा है कि आईपीएल में उनकी फेवरेट टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) है. जहांआरा ने कहा कि हैदराबाद में शाकिब अल हसन खेलते थे जिसके कारण वह टीम मेरी फेवरेट थी. अब जब शाकिब नहीं खेलेगें तो इसबार वह केकेआर (KKR) को सपोर्ट करने वाली हैं.

जहांआरा (Jahanara Alam) ने अबतक अपने करियर में 37 वनडे मैच खेलकर 33 विकेट लेने में सफल रहीं हैं. इसके अलावा 71 टी-20 इंटरनेशनल में 55 विकेट अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया है. जहांआरा बांग्लादेश की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में 5 विकेट हॉल करने वाली पहली महिला गेंदबाज हैं. 

बता दें कि कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम के कप्तान हैं. अबतक आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में इस बार आरसीबी (RCB) कैसा परफॉर्मेंस करती है यह देखने वाली बात होगी. कोहली की कप्तानी पर इस बार काफी दवाब होगा. विराट आईपीएल के इतिहास में वर्तमान में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा. इस बार आईपीएल भारत से बाहर यूएई (UAE) में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.