बांग्लादेश ने भारत के जबड़े से छीनी जीत, इरफान पठान को नहीं हो रहा यकीन,  ट्वीट वायरल

Irfan Pathan Tweet IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत को मिली यह हार इतनी करारी है कि काफी दिनों तक दर्द देती रहेगी. एक समय भारत की टीम मैच जीतने के करीब थी लेकिन केएल राहुल ने मेहदी हसन का कैच छोड़कर बेड़ागर्क कर दिया.

बांग्लादेश ने भारत के जबड़े से छीनी जीत, इरफान पठान को नहीं हो रहा यकीन,  ट्वीट वायरल

IND vs bAN पठान का ट्वीट वायरल

Irfan Pathan Tweet IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत को मिली यह हार इतनी करारी है कि काफी दिनों तक दर्द देती रहेगी. एक समय भारत की टीम मैच जीतने के करीब थी लेकिन केएल राहुल ने मेहदी हसन का कैच छोड़कर बेड़ागर्क कर दिया. आखिर में बांग्लादेश एक विकेट से चमत्कारिक जीत हासिल करने में सफल रहा. भारत की हार के बाद पूर्व दिग्गज हैरान हैं तो वहीं पूर्व गेंदबाज इरफान पठान को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये कैसे हो गया. इरफान ने भारत की हार के बाद ट्वीट किया औऱ लिखा, ''हम यह मैच हार कैसे गए?' इरफान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि जब राहुल ने मेहदी हसन का कैच छोड़ा था तो बांग्लादेश को जीत के लिए 34 रन चाहिए थे और हसन और रहमान की जोड़ी क्रीज पर थी. यहां यदि कैच हो जाता तो भारत यह मैच जीत जाता. 
वहीं, भारत की हार के बाद दिनेश कार्तिक भी हैरान है. 

क्रिकबज से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, 'यह एक आसान कैच था. यह लिया जाना चाहिए थे. मुझे सुंदर से शिकायत है. उसे कैच लेने के लिए आना चाहिए थे. मुझे नहीं पता कि दोनों के बीच क्या  हुआ लेकिन सुंदर के लिए यह कैच लेना आसान होता. वह भी नहीं आए. उन दोनों के बीच यह तो नासमझी हुई है, वह खराब रोशनी के कारण हुई या फिर कोई और कारण था, यह तो खिलाड़ी ही बता सकता है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi