बांग्लादेशी क्रिकेटर सुरक्षित वापस अपन देश पहुंचे, मुस्तिफजुर रहमान ने बीसीसीआई को धन्यवाद कहा

केकेआर ने ट्वीट किया,‘ ‘शुक्रिया शाकिब. यह जानकर खुशी हुई कि तुम और मुस्तफिजूर सकुशल ढाका पहुंच गए. सुरक्षित रहिए.’ मुस्ताफिजुर ने लिखा, ‘अलहमदुलिल्लाह. हम बिना किसी परेशानी के बांग्लादेश पहुंच गए.

बांग्लादेशी क्रिकेटर सुरक्षित वापस अपन देश पहुंचे, मुस्तिफजुर रहमान ने बीसीसीआई को धन्यवाद कहा

IPL 2021: मुस्तफिजुर रहमान सीनियर शाकिब के साथ ढाका पहुंच गए हैं

ढाका:

बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्तफिजूर रहमान वीरवार की दोपहर चार्टर्ड विमानों से ढाका लौट गए. आईपीएल के अनिश्चितकाल के लिये स्थगित होने के बाद राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ने यह इंतजाम किया था. केकेआर ने शाकिब के सुरक्षित पहुंचने की जानकारी दी, जबकि मुस्ताफिजुर ने ट्वीट करके दोनों टीमों के खिलाड़ियों को दिल्ली से ढाका पहुंचाने का इंतजाम कराने के लिये धन्यवाद दिया.

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

केकेआर ने ट्वीट किया,‘ ‘शुक्रिया शाकिब. यह जानकर खुशी हुई कि तुम और मुस्तफिजूर सकुशल ढाका पहुंच गए. सुरक्षित रहिए.' मुस्ताफिजुर ने लिखा, ‘अलहमदुलिल्लाह. हम बिना किसी परेशानी के बांग्लादेश पहुंच गए. मैं राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को इसके लिये धन्यवाद देता हूं. अपने स्वास्थ्य मंत्रालय को भी धन्यवाद दूंगा.'


शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

इससे पहले वीरवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी वीरवार को अपने खिलाड़ियों के सुरक्षित मालदीव पहुंचने पर बीसीसीआई का इंतजामों के लिए आभार जताया था. कुल मिलाकर अच्छी बात यह है कि संकट के समय बीसीसीआई अपने वादे पर खरा उतरते हुए तमाम विदेशी खिलाड़ियों को सुरक्षित उनके देश पहुंचाने में सफल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​