'RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी', महिला फैन ने खाई कसम

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान से हारकर बेंगलोर (RCB) की टीम का सपना आईपीएल खिताब जीतने का टूट गया. एक तरफ जहां आरसीबी के खिलाड़ी निराश हैं तो वहीं फैन्स को भी इससे गहरा धक्का लगा है.

'RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी', महिला फैन ने खाई कसम

RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी

खास बातें

  • आरसीबी इस बार भी नहीं जीत पाया आईपीएल का खिताब
  • महिला फैन ने खाई कसम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  • एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है आरसीबी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान से हारकर बेंगलोर (RCB) की टीम का सपना आईपीएल खिताब जीतने का टूट गया. एक तरफ जहां आरसीबी के खिलाड़ी निराश हैं तो वहीं फैन्स को भी इससे गहरा धक्का लगा है. वहीं, आरसीबी की एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें महिला फैन ने अपने हाथ में एक पोस्टर ले रखा है. पोस्टर पर लिखा है कि, 'जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत लेती तब तक शादी नहीं करूंगी.' 

कैच लेने की कोशिश में उतर गई पैंट, फिर क्रिकेटर के साथ जो हुआ देख छूट जाएगी हंसी- Video

अब जब इस बार फिर आरसीबी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई तो बेंगलोर की फैन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 


अबतक आईपीएल के इतिहास में बेंगलोर की टीम एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार उम्मीद थी कि टीम फाइनल खेलेगी लेकिन दूसरे क्वालीफायर में बेंगलोर को राजस्थान से बुरी हार का सामना करना पड़ा था. मैच में जोस बटलर ने (नाबाद 106 रन) की तेज तर्रार शतकीय पारी खेली थी जिसके सामने बेंगलोर को गेंदबाज बौने साबित हुए थे.

ICC चेयरमैन को IPL से लगा डर, बोले- इंटरनेशनल क्रिकेट को खतरा

दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  को राजस्थान ने 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. राजस्थान 14 साल के बाद आईपीएल के फाइनल में पहुंचा है. आखिरी बार 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल में पहुंची थी और खिताब भी जीतने में सफल रही थी. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

बता दें कि आरसीबी के फाइनल में न पहुंचने पर विराट कोहली ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी और लिखा कि 'कभी आप जीतते हैं और कभी आप नहीं जीतते, लेकिन 12वीं मैन आर्मी आप हमेशा शानदार रहे हैं. हमेशा हमारे पूरे अभियान में हमारा समर्थन करते ,  आप क्रिकेट को स्पेशल बनाते. कोहली अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'सीखना कभी बंद नहीं होता है.''प्रबंधन, सहयोगी स्टाफ और इस अद्भुत फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद, अगले सीजन में मिलते हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राशिद खान की भविष्यवाणी, इस भारतीय क्रिकेटर को बताया 'फ्यूचर स्टार'