BAN vs WI, 2nd Test: शाकिब-अल-हसन और मेहेदी हसन ने विंडीज को बैकफुट पर धकेला

BAN vs WI, 2nd Test: शाकिब-अल-हसन और मेहेदी हसन ने विंडीज को बैकफुट पर धकेला

BAN vs WI, 2nd Test: साथी खिलाड़ियों के साथ विकेट लेने की खुशी बांटते शाकिब अल हसन

खास बातें

  • बांग्लादेश पहली पारी 508 रन, महमुदुल्लाह 136, शाकिब 80
  • विंडीज पहली पारी (24 ओवर में 5 पर) - 75 रन, मेहिदी 36 पर तीन
  • शाकिब 15 पर 2, विंडीज अभी 433 रन पीछे
मीरपुर:

बांग्लादेश के ऑफ स्पिनर मेहेदी हसन मिराज और कप्तान शाकिब अल हसन ने यहां शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (BAN vs WI, 2nd Test) मैच के दूसरे दिन शनिवार को मेहमान वेस्टइंडीज (Mahmudullah and spinners put Bangladesh in command) को बैकफुट पर धकेल दिया, बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 508 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और जबाव में दिन का खेल खत्म होने तक विंडीज के पांच विकेट महज 75 रनों पर चटका दिए हैं, मिराज ने तीन विकेट अपने नाम किए थे ,तो वहीं कप्तान के हिस्से दो सफलताएं आईं. स्टम्प्स तक शेमरोन हेटमायेर 32 और शॉन डॉवरिच 17 रन बनाकर खेल रहे हैं.

मेजबान टीम ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 259 रनों के साथ की. शाकिब (80) अपने निजी स्कोर में 25 रनों का और इजाफा पवेलियन लौट लिए. वहीं महमुदुल्लाह (136) ने अपना शतक पूरा किया.अंत मे लिट्टन दास (54) ने भी अर्धशतक जमा कर मेजबान टीम को मजबूत किया.

यह भी पढ़ें: CAXI vs IND: विराट एंड कंपनी को पृथ्वी शॉ की चोट के बाद मिल ही गया 'बढ़िया समाधान'


महमुदुल्लाह के रूप में बांग्लादेश ने अपना आखिरी विकेट खोया. उन्होंने अपनी पारी में 242 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए. शाकिब ने अपनी पारी में 139 गेंदें खेलीं और नौ चौके जड़े. वहीं दास ने 62 गेंदों का सामना किया जिसमें आठ पर चौके और एक पर छक्का मारा


VIDEO: जानिए की टी-20 टीम से धोनी के ड्रॉप होने पर क्रिकेट पंडितों की क्या प्रतिक्रिया रही. 

अपनी पहली पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज ने पहले ओवर में ही कप्तान कार्लोस ब्राथवेट (0) का विकेट गंवा दिया. कारेन पावेल (4), सुनील एम्ब्रीस (7), रोस्टन चेज (0), शाई होप (10) भी 29 के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट लिए थे, हेटमायेर और डॉवरिच ने इसके बाद विंडीज को कोई और झटका नहीं लगने दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com