इंग्लैंड में बाबर आजम ने क्रीज पर उतरते ही जमाया शतक, इंट्रा स्क्वॉयड मैच में खेली तूफानी पारी- Video

पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला वनडे मैच 8 जुलाई को खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज से पहले पाकिस्तानी के खिलाड़ियों ने आपस में ही इंट्रा स्क्वॉयड मैच (Intra-Squad practice match) खेला

इंग्लैंड में बाबर आजम ने क्रीज पर उतरते ही जमाया शतक, इंट्रा स्क्वॉयड मैच में खेली तूफानी पारी- Video

प्रैक्टिस मैच में बाबर आजम ने जमाया शतक

पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला वनडे मैच 8 जुलाई को खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज से पहले पाकिस्तानी के खिलाड़ियों ने आपस में ही इंट्रा स्क्वॉयड मैच (Intra-Squad practice match) खेला, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शतक ठोककर इंग्लैंड गेंदबाजों को अपने आगमन की सूचना दो दी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आपस में मैच खेला जिसमें बाबर की बल्लेबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

पाकिस्तान बोर्ड ने क्रिकेटर्स के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2021-22 का किया ऐलान, बढ़ाई गई सैलरी- देखें पूरी लिस्ट

इंट्रा स्क्वॉयड मैच में बाबर आजम की टीम और शादाब खान की टीम के (Babar Azam XI vs Shadab Khan XI) बीच मुकाबला हुआ. बाबर आजम एंड कंपनी ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 5 विकेट पर 364 रन बनाए. पाकिस्तानी कप्तान ने 100 रनों की पारी खेली. इसके अलावा इमाम-उल-हक ने 85 रन रन की पारी खेली. इन दो बल्लेबाजों के अलावा अली आगा ने 59 रन की पारी खेलकर अभ्यास मैच में बल्लेबाजी का भऱपूर अभ्यास किया.


दूसरी ओर शादाब खान की टीम 200 रन ही बना सकी और जीत बाबर की टीम को मिली. शादाब अली की टीम की ओर से अब्दुल्लाह शफीक ने अकेले 106 रन की पारी खएली. बाबर की टीम के गेंदबाजों ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की, उस्मान कादिर ने 4 विकेट तो वहीं, मोहम्मद हसनेन ने 3 लेकर शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. 

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तान के खिलाड़़ियों का फॉर्म में रहना पाक क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे सीरीज खेला जाएला. वनडे सीरीज के मै 8 जुलाई, 10 जुलाई और 13 जुलाई  को खेले जाएंगे. वहीं, टी-20 सीरीज का पहला मैच 16 जुलाई को खेला जाएगा. दूसरा टी-20 मैच 18 जुलाई और आखिरी टी20 मैच 20 जुलाई को खेला जाने वाला है.

मोहम्मद कैफ ने बीवी के लिए लिखा, 'तुम खूब मिले..', तो वाइफ ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच यह सीरीज काफी अहम साबित होने वाला है. खासकर उस समय जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और मैनेजमेंट को लेकर विवादों का दौर चल रहा है. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज यूनिस खान ने बल्लेबाजी कोच पद से इस्तीफा दे दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com