Asia Cup से पहले बाबर आजम और विराट कोहली की मुलाकात, VIDEO हो रहा है वायरल

बड़े मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी दुबई में एक दूसरे से मिले. मुलाकात के दौरान विराट कोहली ने बाबर आजम के कंधे पर हाथ रखा और ऐसा लग रहा है कि वे उन्हें शाबाशी दे रहे हैं.

Asia Cup से पहले बाबर आजम और विराट कोहली की मुलाकात,  VIDEO हो रहा है वायरल

बाबर आजम और विराट कोहली एशिया कप से पहले मिले

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के लिए दुबई पहुंच चुकी है.  रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.  सभी की निगाहें उस महामुकाबले पर है. 

बड़े मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी दुबई में एक दूसरे से मिले.  अफगानिस्तान की ओर से खिलाड़ी भी मौजूद थे. बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल को राशिद खान और मोहम्मद नबी के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है. हालांकि, विराट कोहली पर ध्यान केंद्रित किया गया था क्योंकि वह पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मिले थे.

हाल के फॉर्म के अनुसार, बाबर दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक है, जबकि कोहली फिल्हाल संघर्ष कर रहे हैं. दोनों के बीच तुलना काफी पहले शुरू हो गई थी और अब इसमें तेजी आ गई है. मुलाकात के दौरान विराट कोहली ने बाबर आजम के कंधे पर हाथ रखा और ऐसा लग रहा है कि वे उन्हें शाबाशी दे रहे हैं.


देखें: दुबई में बाबर आजम से मिले विराट कोहली

हाल ही में ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में, एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले, कोहली ने अपने मौजूदा फॉर्म की तुलना 2014 में इंग्लैंड के दौरे पर अपने संघर्षों से की. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में उनकी विफलताओं का एक पैटर्न था, जबकि रनों की मौजूदा कमी चिंता का विषय नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com