कोरोनावायरस: पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली ने डोनेट किए इतने रुपये, फैन्स बोले- पता था आप महान हैं..

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) ने भी महामारी के खिलाफ जंग में आगे बढ़कर आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है. अजहर अली ने ट्विटर पर लिखा है कि वो अपनी ओर से पाकिस्तान पीएम फंड में मदद के तौर पर 1 मिलियन पाकिस्तानी रुपया डोनेट

कोरोनावायरस: पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली ने डोनेट किए इतने रुपये, फैन्स बोले- पता था आप महान हैं..

अजहर अली ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए 1 मिलियन पाकिस्तानी रुपया डोनेट किया

खास बातें

  • कोरोना के खिलाफ जंग में मदद को आगे आए पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान अजर अली
  • अजहर अली ने डोनेट के लिए PKR 1 million
  • पाकिस्तान में कोरोना पीड़ितों की संख्या 1500 के पार

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के खिलाफ जंग को लेकर पूरी दुनिया एकजुट होती नजर आ रही है. क्रिकेटर भी इस लड़ाई में आगे आकर अपनी तरफ से हर संभव मदद कर रहे हैं. चाहे वो पाकिस्तानी क्रिकेटर हों या फिर भारतीय क्रिकेटर, सभी अपने-अपने देश की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) ने भी महामारी के खिलाफ जंग में आगे बढ़कर आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है. अजहर अली ने ट्विटर पर लिखा है कि वो अपनी ओर से पाकिस्तान के पीएम फंड में मदद के तौर पर 1 मिलियन पाकिस्तानी रुपया (PKR 1 million) डोनेट करेंगे. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इस मुश्किल समय में जितना हो सके हमें अपनी ओर से मदद करनी चाहिए. अजहर अली के इस काम की तारीफ उनके फैन्स भी कर रहे हैं और ट्वीट कर उनके द्वारा किए गए इस नेक काम की बधाई भी दे रहे हैं.गौरतलब है कि वर्ल्डकप 2019 में पाकिस्तान की टीम का परफॉर्मेंस खराब रहा जिसके बाद सऱफराज अहमद को कप्तानी पद से हटा दिया गया था. सरफराज के कप्तानी पद से हटने के बाद अजहर अली (Azhar Ali) को पाकिस्तानी की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तो वहीं बाबर आजम टी-20 टीम के कप्तान के तौर पर नियुक्त किया गया.

बता दें कि दुनिया में 7 लाख से ज्यादा लोग वायरस ((COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर 37,820 लोगों की मौत अबतक हो चुकी है. इसके अलावा पाकिस्तान की बात करें तो कोरोना पीड़ितों की संख्या 1500 के पार हो चुकी है और करीब 20 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. भारत में भी कोरनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके ंसंक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं.