अक्षर पटेल ने क्यों कहा कि -'यह साल मेरे लिए एक सपने की तरह है'

यह साल मेरे लिए शानदार रहा है. पहले इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी बॉलिंग की और अब न्यूजीलैंड फिर  बीच में आईपीएल(IPL) था. बल्लेबाजी में अच्छा करने से टीम को काफी मदद मिल रही है.

अक्षर पटेल ने क्यों कहा कि -'यह साल मेरे लिए एक सपने की तरह है'

'यह कई सालों की मेहनत का परिणाम है'

खास बातें

  • अक्षर पटेल के लिए बेहद शानदार रहा ये साल
  • बोले पिछले कई सालों की मेहनत का नतीजा है
  • बैटिंग कोच के आत्मविश्वास से फायदा मिला

अक्षर पटेल (Axar Patel) के लिए ये साल बेहद शानदार रहा है. इस  साल अक्षर पटेल ने पांच टेस्ट मैचों में अपने नाम 36 विकेट कर लिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ 27 विकेट लेकर उन्होंने इस कलेंडर ईयर की शुरुआत की थी. अक्षर पटेल ने  कहा देश के लिए इतने बड़े मंच पर खेलना एक सपने की तरह है. हर भारतीय खिलाड़ी का न्यूजीलैंड (New Zealand) और इंग्लैंड (England) जैसी टीमों के खिलाफ टेस्ट में खेलना सपना होता है.

यह पढ़ें -T10 League फाइनल में आंद्रे रसेल की आंधी, 9 चौके और 7 छक्के, अकेले दम पर बदल दिया गेम, देखें Video

उन्होंने कहा कि यह साल उनके शानदार रहा है. पहले इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी बॉलिंग की और अब न्यूजीलैंड फिर  बीच में आईपीएल(IPL) था. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अक्षर ने अच्छी बल्लेबाजी की उन्होंने दोनों पारियों में 52 और 41 रन बनाए. अक्षर ने कहा, "मेरा प्रयास सुधार करते रहना और उन क्षेत्रों को देखना है जहां मुझे बेहतर होने की जरूरत है.  इन सभी वर्षों में मैंने जो कड़ी मेहनत की है, उसका आखिरकार इस साल परिणाम मिला है. वास्तव में, इस चल रहे टेस्ट में दो महत्वपूर्ण पारियों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि घर पर, उनके, रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) और जडेजा की तिकड़ी एक साथ खेल सकती है. 


यह भी पढे़ं- अश्विन के नाम एक और रिकॉर्ड, अब दिग्गज अनिल कुंबले को भी छोड़ा पीछे

अक्षर ने अपने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे ये ही कहा है कि हमें विश्वास है कि आप  बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जब पहले मुझे मौके मिले थे तो मैं उन्हें भुना नहीं सका था. उन्होंने कहा अगर आपने देखा हो तो  टीम में मैं, रविंद्र जेड़जा और अश्विन ऑल राउंडर की तरह खेल रहे हैं जिससे हमारी टीम को बल्लेबाजी में काफी मदद मिल जाती है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com