Australia vs Pakistan: उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से बाहर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट की वापसी

Australia vs Pakistan: उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से बाहर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट की वापसी

Cameron Bancroft को आश्चर्यजनक रूप से ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में स्थान मिल गया है

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया
  • ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ बैनक्रॉफ्ट ने खेली थी 49 रन की पारी
  • इस पारी ने ही टीम में उनकी वापसी का रास्ता तैयार किया

Australia vs Pakistan: पाकिस्तान  के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Australia vs Pakistan Test Series) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी गई है. आश्चर्यजनक रूप से कैमरन बैनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft)टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. घोषित की गई टीम में जो बर्न्स भी स्थान बनाने में सफल रहे हैं. हरफनमौला मिशेल नासिर को बैक अप के तौर पर टीम में जगह दी गई है. बैनक्रॉफ्ट ने एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट में खेले थे लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में नाकामी के चलते उन्हें ड्रॉप करके मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को टीम में जगह दी गई थी.

Virat Kohli ने टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी को बताया दुनिया में सर्वश्रेष्ठ

हैरिस पाकिस्तान के खिलाफ घोषित की गई टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं.cricket.com.au में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार दरअसल, बैनक्रॉफ्ट के हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ सामना करने वाली ऑस्ट्रेलिया ए टीम में स्थान मिलने में भी किस्मत का साथ मिला था. निक मेडिनसन ने मानसिक स्वास्थ्य के कारणों का हवाला देकर टीम से नाम वापिस ले लिया था जिसके बाद बैनक्रॉफ्ट को ऐन मौके पर ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम में जगह दी गई थी. इस मैच में पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलिया ए की बैटिंग बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.  ऑस्ट्रेलिया ए टीम इस मैच में 122 रन पर आउट हो गई थी और इसमें बैनक्रॉफ्ट का योगदान 49 रन का था.गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध झेलकर लौटे बेनक्रोफ्ट एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे थे. रियान हैरिस और उस्मान ख्वाजा को टीम में जगह नहीं मिल सकी है जो पिछले कुछ अर्से में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.


ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम : टिम पेन (कप्तान), कैमरन बैनक्रॉफ्ट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल नासिर, जेम्स पेटिनसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला