Australia vs Pakistan 3RD T20: ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टी20 मैच के लिए पैट कमिंस को दिया आराम..

Australia vs Pakistan 3RD T20: ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टी20 मैच के लिए पैट कमिंस को दिया आराम..

Pat Cummins को टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए तीसरे टी20 मैच से रेस्ट दिया गया है

पर्थ:

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच (Australia vs Pakistan, 3RD T20) के लिए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को 'रेस्ट' देने का फैसला किया है. क्रिकेट डॉट को डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, कमिंस ने टीम के साथ कैनबरा से पर्थ के लिए उड़ान नहीं भरी, इसकी बजाय वे सिडनी के लिए रवाना हो गए. मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. कैनबरा में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने इफ्तिखार अहमद (नाबाद 62) और कप्तान बाबर आजम (50) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 150 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ के नाबाद 80 रन (51 गेंद, 11 चौके और एक छक्का) की मदद से लक्ष्य 18.3 ओवर में  तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. सीरीज का तीसरा मैच 8 नवंबर को खेला जाएगा.

'मानसिक समस्या' से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के Glenn Maxwell, क्रिकेट से लिया ब्रेक

सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम  (Australia Team) इस समय 1-0 से आगे है. सीरीज के अंतर्गत खेला गया पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं खेला जा सका था. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer)ने बुधवार को कहा, "हमें काफी क्रिकेट खेलनी हैं. कमिंस ने काफी क्रिकेट पहले ही खेल ली है इसलिए उनके पास थोड़ा आराम करने का मौका है. वह पर्थ की फ्लाइट लेने के बजाय यहीं रहेंगे और टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी करेंगे."


ऐसी भी उम्मीद है कि कमिंस शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स की तरफ से वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल सकते हैं. यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में सोमवार को खेला जाना है. इस मैच में मिचेल स्टॉर्क, जोश हेजलवुड, नाथन लॉयन, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी हिस्सा लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला