AUS vs PAK 2nd T20I: आसिफ अली ने खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाया तो Babar Azam को आया गुस्सा, देखें VIDEO

AUS vs PAK 2nd T20I: आसिफ अली ने खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाया तो Babar Azam को आया गुस्सा, देखें VIDEO

आसिफ अली जब खराब शॉट खेलकर आउट हुए तो कप्तान Babar Azam का रिएक्शन देखने लायक रहा (फाइल फोटो)

कैनबरा:

Australia vs Pakistan, 2nd T20I: स्टीव स्मिथ (Steven Smith) की अर्धशतकीय पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान (Australia vs Pakistan, 2nd T20I)को 7 विकेट हरा दिया. इस जीत के साथ ही मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. मैच में पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया और गैरजिम्मेदाराना शॉट लगाते हुए विकेट गंवाए. दूसरे छोर पर खड़े कप्तान बाबर आजम (Babar Azam)निराश होकर इस प्रदर्शन पर अपना सिर पीटते रहे. वह तो भला हो इफ्तिखार अहमद (नाबाद 62) का, जिन्होंने चार विकेट सस्ते में आउट होने के बाद बाबर (50) के अच्छे सहयोगी का रोल अदा किया और टीम को 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 150 रन तक पहुंचाया. यह अलग बात है कि 150 रन का अच्छा स्कोर भी पाकिस्तानी टीम डिफेंड नहीं कर सकी और उसे मैच में हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए जब पाकिस्तान के विकेट लगातार गिर रहे थे तो कप्तान बाबर (Babar Azam) के चेहरे पर निराशा साफ पढ़ी जा सकती थी.

पाकिस्तानी टीम के शुरुआती तीन विकेट फखर जमां, हैरिस सोहेल और मोहम्मद रिजवान के रूप में गिरे. चौथे विकेट के रूप में जब आसिफ अली (Asif Ali) ने गैरजिम्मेदाराना रिस्क लेते हुए विकेट गंवाया तो बाबर मानो फट ही पड़े. उन्होंने मैदान पर ही आसिफ के खिलाफ नाराजगी जताई. आसिफ ने एश्टन एगर की गेंद को मारने की कोशिश की और इस दौरान लांग ऑन पर पैट कमिंस को कैच थमा बैठे. आउट होने से एक बॉल पहले ही आसिफ ने दो रन लेने के बाबर के कॉल को इग्नोर कर हया था. आसिफ के आउट होने के बाद नाराजगी जताते बाबर आजम का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

कैनबरा में हासिल इस जीत के साथ मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. सीरीज का पहला टी20 मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका था. तीसरा मैच 8 नवंबर को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला