Ind vs Aus: विराट कोहली बोले, 'मैक्‍सवेल जब ऐसी पारी खेलते हैं तो आप ज्‍यादा कुछ नहीं कर सकते'

Ind vs Aus: विराट कोहली बोले, 'मैक्‍सवेल जब ऐसी पारी खेलते हैं तो आप ज्‍यादा कुछ नहीं कर सकते'

विराट कोहली ने तूफानी शतकीय पारी खेलने वाले ऑस्‍ट्रेलिया के ग्‍लेन मैक्‍सवेल की जमकर तारीफ की

खास बातें

  • कहा-ओस काफी थी,बॉलर्स को ज्‍यादा दोष नहीं दे सकता
  • मेहमान टीम ने सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की
  • मैक्‍सवेल के शतक ने दिलाई ऑस्‍ट्रेलिया को आसान जीत
बेंगलुरू:

ऑस्‍ट्रेलिया ने टी20 सीरीज में भारतीय टीम (India vs Australia) को एकतरफा अंदाज में 2-0 से शिकस्‍त दी है.सीरीज के अंतर्गत बुधवार को खेले गए दूसरे टी20 (2nd T20I)मुकाबले में ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) की आतिशी बल्‍लेबाजी ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को तहस-नहस करके रख दिया. मैच में ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने सात विकेट से जीत हासिल की. सीरीज के दोनों मैचों में जबर्दस्‍त पारी खेलने वाले मैक्‍सवेल मैच और सीरीज के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी घोषित किए गए. मैच के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि जब मैक्‍सवेल इस तरह की पारी खेलते हैं तो आपके पास करने के लिए ज्‍यादा कुछ नहीं रह जाता है. ग्लैन मैक्सवेल ने 55 गेंद पर नाबाद 113 रन की पारी खेली जिसमें सात चौके और 9 छक्‍के शामिल थे.

वर्ल्‍डकप में भारत-पाक मैच को लेकर गांगुली के स्‍पष्‍टीकरण का सचिन ने दिया यह जवाब..

कोहली (Virat Kohli) ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी. हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था. 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है, लेकिन जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं.' टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा कि मैं गेंदबाजों की ज्‍यादा आलोचना नहीं कर सकता क्‍योंकि ओस काफी थी. हम हर खिलाड़ी को कुछ मैच खेलने का मौका देना चाहते है ताकि पता चले कि दबाव में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है? भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने दो गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था.


जसप्रीत बुमराह ने हार के लिए उमेश यादव नहीं, 'इस ओर' किया इशारा

दूसरी ओर, ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने कहा, "भारत के खिलाफ भारत में किसी भी तरह की सीरीज जीतना बेहद खास है. मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली. मैं एडम जम्पा का भी उल्लेख करना चाहूंगा, जिन्होंने इस विकेट पर बेहतरीन गेंदबाजी की." उन्होंने कहा, "हम वर्ल्‍डकप के लिए पिछले 10-11 महीनों से टीम का निर्माण कर रहे हैं. इस दौरान कुछ निराशा भी हाथ लगी है. लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि हमने उस समय से लेकर अब तक बहुत सुधार किया है." (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत पर यह बोले कोहली