Video: रोहित शर्मा की 'किस्मत', पहले ही ओवर में 2 बार आउट होने से बचे, स्टार्क के उड़े होश

Rohit Sharma: तीसरे टेस्ट मैच में जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बैटिंग करने आए तो वो अपने साथ बड़ी किस्मत लेकर भी आए थे. यही कारण रहा कि मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) के पहले ही ओवर में वो 2 बार आउट होने से बच गए.

Video: रोहित शर्मा की 'किस्मत', पहले ही ओवर में 2 बार आउट होने से बचे, स्टार्क के उड़े होश

पहले ही ओवर में दो बार आउट होने से बचे रोहित शर्मा

Rohit Sharma: तीसरे टेस्ट मैच में जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बैटिंग करने आए तो वो अपने साथ बड़ी किस्मत लेकर भी आए थे. यही कारण रहा कि मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) के पहले ही ओवर में वो 2 बार आउट होने से बच गए. दरअसल, भारतीय पारी के पहले ओवर की पहली गेंद पर रोहित विकेटकीपर के द्वारा कैच आउट होने से बच गए. हुआ ये कि स्टार्क की घातक बाहर जाती गेंद पर रोहित चकमा खा गए और गेंद ने उनसे बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के पास चली गई. गेंदबाज और विकेटकीपर ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया. इसके बाद स्मिथ और गेंदबाज ने विकेटकीपर के साथ बात की लेकिन DRS नहीं लिया. 

वहीं, टीवी रिप्ले में अल्ट्रा एज पर देखा गया तो गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर के पास गई थी. इस तरह से रोहित पहली बार आउट होने से बाल-बाल बचे.

ओवर की चौथी गेंद पर LBW आउट होने बचे
इसी ओवर में स्टार्क की गेंद पर एक बार फिर रोहित आउट होने से बचे, इस बार हिट मैन LBW आउट होने से बच गए. हुआ ये कि स्टार्क की एक और घातक गेंद पर रोहित गेंद को खेलने से चूक गए, गेंद उनके पैड पर लगी, जिसके बाद गेंदबाज स्टार्क ने LBW की अपील की, इस बार भी अंपायर ने अपील को नकार दिया. लेकिन यहां पर भी कप्तान स्मिथ ने DRS नहीं लिया. वहीं, जब बाद में रिप्ले में देखा गया तो गेंद स्टंप पर लग रही थी और रोहित LBW आउट थे. लेकिन गेंद की ऊंचाई को देखकर गेंदबाज और कप्तान स्मिथ ने DRS नहीं लेने का फैसला किया. लेकिन रिप्ले में देखने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमा निराश नजर आया.


जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए रोहित शर्मा

2 बार आउट होने से बचने के बाद भी रोहित शर्मा जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए, हिट मैन केवल 12 रन बनाकर मैथ्यू कुहेनमैन की गेंद का शिकार हुए. अपनी 12 रन की पारी में रोहित ने 3 चौके उड़ाए. रोहित को मैथ्यू कुहेनमैन ने स्टंप आउट करके पवेलियन भेजा था. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका