Aus vs Zim 3rd ODI: जो कैच इस फैन ने पकड़ा, वह बड़े-बडे़ फील्डर ऐसे नहीं पकड़ पाएंगे, video आपकी आंखें खोल देगा

Australia vs Zimbabwe, 3rd ODI: जो भी फैन के इस कैच को देख रहा है, उसकी आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं.

Aus vs Zim 3rd ODI: जो कैच इस फैन ने पकड़ा, वह बड़े-बडे़ फील्डर ऐसे नहीं पकड़ पाएंगे, video आपकी आंखें खोल देगा

Australia vs Zimbabwe, 3rd ODI: यह कैच चर्चा का विषय बना हुआ है

खास बातें

  • कैच की चर्चा पूरा क्रिकेट जगत कर रहा
  • फैन ने चुरा लिया बर्ल के छक्के का आकर्षण
  • सुपर से ऊपर कैच देखिए !
नई दिल्ली:

टाउंसविले में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और जिंबाब्वे के बीच खेले गए तीसरे वनडे (Australia vs Zimbabwe 3rd ODI) में जिंबाब्वे ने अपने से कहीं शक्तिशाली और दिग्गज खिलाड़ियों से भारी ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीन विकेट से हराकर दुनिया भर की आंखें खोल दी. यह जिंबाब्वे की ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली जीत रही. और जैसे ही दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को इस खबर के बारे में पता चला, तो चर्चा इसी मैच के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गयी. और बातों का विषय मैच में पांच विकेट लेने वाले और छक्का जड़कर जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर रियान बर्ल (Ryan Burl surprise to Austarlia) की भी होनी शुरू हो गयी. बर्ल ने 17 गेंदों पर एक चौके और छक्के से 11 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें:इंग्लैंड को लगा बहुत बड़ा झटका, बैर्यस्टो विश्व कप से हुए बाहर, टीम रोहित के लिए है बड़ा सबक

लेकिन बर्ल ने जो विजयी शॉट खेला, वह उनके छक्के से ज्यादा दर्शकदीर्घा के भीतर से मैच देख रहे फैंस के कारण चर्चा का विषय बन गया. इस फैन ने बाउंड्री के भीतर छक्के को एक हाथ से ऐसा लपका कि हर कोई हैरान रह गया. वास्तव में जिस अंदाज में यह कैच लपका गया, उससे  फैंस को बहुत ज्यादा गंभीर चोट भी   लग सकतकी थी क्योंकि उसने पीछे की ओर जाते हुए कैच लिया. 


कैच लपकने के दौरान प्रशंसक का वजन कमर के बल जमीन पर पड़ा. अब जबकि जमीन ऊपर की ओर चढ़ाव वाली थी, तो चोट और भी नुकसानदेह हो सकती थी, लेकिन ईश्वर की बड़ी कृपा रही कि पैन को ज्यादा चोट नहीं आयी.

लेकिन इस कैच ने दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. और जो भी इस प्रशंसक के कैच को देख रहे हैं, वह दांत तले उंगली दबा ले रहे हैं. और दबाएं भी क्यों न क्योंकि यह एक इस तरह का कैच रहा, जो मैदान पर बड़े से बड़े फील्डर लेने में भी एक बार को शायद चूक जाएं!
यह कमेंट अपने आप में बहुत कुछ कहने को काफी है

जमकर तारीफ हो रही है इस कैच की

यह भी पढ़ें:

"आप नहीं खेले, अच्छा लगा", शाहीन शाह आफरीदी से भारतीय फैन की बातचीत का Video हुआ वायरल

विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने किया कॉमेंट, तो अनुष्का को लेकर भिड़ गए फैंस

IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com