डेविड वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली, Live मैच में बांधा हार्दिक पंड्या के जूते का फीता, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'

Aus Vs India: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे (Aus vs Ind 1st ODI) में भारतीय टीम को 66 रन से बुरी हार का सामना करना पड़ा. 3 मैचों की वनडे सीरीज में अब ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से आगे हो गई है.

डेविड वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली,  Live मैच में बांधा हार्दिक पंड्या के जूते का फीता, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'

डेविड वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली, Live मैच में बांधा हार्दिक के जूते का फीता, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'

खास बातें

  • पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से दी मात
  • स्टीव स्मिथ को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब
  • हार्दिक पंड्या की पारी ने जीता फैन्स का दिल

Aus Vs India: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे (Aus vs Ind 1st ODI) में भारतीय टीम को 66 रन से बुरी हार का सामना करना पड़ा. 3 मैचों की वनडे सीरीज में अब ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का दूसरा वनडे मैच 29 नवंबर को खेला जाएगा. पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और छह विकेट पर 374 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसमें एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ का लाजवाब शतक शामिल रहा. आस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने अपने वनडे करियर का 17वां शतक जमाया, वहीं स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को नसीहत देते हुए वनडे क्रिकेट में दसवां शतक जड़ा.  आस्ट्रेलिया के लिये यह तीसरा सबसे तेज वनडे शतक था जो मात्र 62 गेंदों में बना. 374 रन के लक्ष्य के सामने भारतीय टीम आठ विकेट पर 308 रन ही बना सकी जिसमें हार्दिक पंड्या ने 90 रन का योगदान दिया. 

भारत आस्ट्रेलिया वनडे के दौरान मैदान पर दो प्रदर्शनकारी घुसे

भले ही भारतीय टीम को पहले वनडे में हार का सामना करना पड़ा लेकिन हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं भारतीय पारी के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल हुआ ये कि जब हार्दिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके जूते में लगे फीते खूल गए, जिसके बाद हार्दिक ने डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मदद मांगी.


वॉर्नर ने खेल भावना दिखाते हुए झट से हार्दिक के जूते का फीता बांधने को तैयार हो गए. आईसीसी ने भी सोशल मीडिया पर वॉर्नर के इस काम की तारीफ की और वीडियो शेयर किया. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. वॉर्नर के इस कार्य को आईसीसी ने 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' नाम दिया है. बता दें कि हार्दिक ने 90 रन की पारी खेली जिसमें 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे. 

Ind vs Aus 1st ODI: इस वजह से बुमराह फैंस के निशाने पर आ गए, प्रवीण कुमार के अनचाहे रिकॉर्ड से बाल-बाल बचे

हार्दिक पंड्या की 90 रन की पारी मैच में भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाज के द्वारा खेली गई सबसे बड़ी पारी थी. भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले वनडे में फ्लॉप रहे और केवल 21 रन ही बना पाए. स्टीव स्मिथ को उनके आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​