Aus vs Ind: कुछ ऐसे विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच में कंगारुओं को दिखा दिया ट्रेलर

Aus vs Ind: खिलाड़ियों के दल को दो टीमों बांटा गया और यह मुकाबला 40 ओवरों का था. विराट कोहली के नेतृत्व वाली सीके नायडू इलवन ने केएल राहुल की कप्तानी वाली रंजीत सिंह इलेवन को पांच विकेट से हरा दिया. इस मैच में केएल राहुल की टीम ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन वह खुद पारी शुरू करने नहीं उतरे

Aus vs Ind: कुछ ऐसे विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच में कंगारुओं को दिखा दिया ट्रेलर

Aus vs Ind: विराट कोहली का यह प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है

नई दिल्ली:

अगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और प्रशंसक विराट कोहली (Virat Kohli) का आंकलन हालिया इंडियन प्रीमियर लीग (IPl) में किए गए प्रदर्शन से कर रहे हैं, तो गलतफहमी दूर कर कर ले. भारतीय कप्तान ने कंगारुओं को ट्रेलर दिखाते हुए  कम से कम वनडे सीरीज के लिए तो मेजबानों को सिरदर्द दे ही दिया है!! भारतीय टीम ने महज तीन दिन बाद 27 नवंबर से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले से पहले रविवार को अपनी तैयारियों की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए प्रैक्टिस मैच खेला और इसमें विराट (Virat Kohli) ने मेजबान टीम को बता दिया कि सीरीज में उनका बल्ला आग उगलने के लिए तैयार है. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से डेविड वॉर्नर ने लिया भारत के खिलाफ स्लेजिंग में न शामिल होने का फैसला

खिलाड़ियों के दल को दो टीमों बांटा गया और यह मुकाबला 40 ओवरों का था. विराट कोहली के नेतृत्व वाली सीके नायडू इलवन ने केएल राहुल की कप्तानी वाली रंजीत सिंह इलेवन को पांच विकेट से हरा दिया. इस मैच में केएल राहुल की टीम ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन वह खुद पारी शुरू करने नहीं उतरे. पारी की शुरुआत शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ने की और इससे आप काफी कुछ समझ भी सकते हैं और अंदाजा भी लगा सकते हैं. 


यह भी पढ़ें: इस वजह से डेविड वॉर्नर ने लिया भारत के खिलाफ स्लेजिंग में न शामिल होने का फैसला

केएल राहुल की रंजीत सिंह इलेवन ने कोहली की सीके नायडू इलेवन के सामने 236 रनों का टारगेट रखा. और इसे कप्तान कोहली के आतिशी तेवरों से टीम ने 26 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. विराट की टीम के लिए पृथ्वी शॉ और शुबमन गिल ने पारी शुरू की थी. भारत के लिए अच्छी बात यह रही कि केएल राहुल और विराट दोनो का ही बल्ला बोला. कोहली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 58 गेंदों पर 91 रन बनाए, तो केएल राहुल ने 66 गेंदों पर 83 रन का योगदान दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​