Aus vs Ind: अग्रणी ऑस्ट्रेलियाई अखबार की रिपोर्ट, रोहित, गिल और पंत के तीसरा टेस्ट खेलने की उम्मीद

Aus vs Ind: यह भी साफ है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों को दंडित नहीं कर सकता क्योंकि ये उसके कर्मचारी नहीं हैं. इसी बीच, ये पांचों भारतीय खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ ही सिडनी के लिए रवाना होंगे, लेकिन ये बाकी खिलाड़ियों से अलग सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करेंगे.  वैसे जहां तक टीम इंडिया की बात है, तो उसके लिए रविवार का दिन बाकी सामान्य दिन की तरह रहा.

Aus vs Ind: अग्रणी ऑस्ट्रेलियाई अखबार की रिपोर्ट, रोहित, गिल और पंत के तीसरा टेस्ट खेलने की उम्मीद

Aus vs Ind: रोहित शर्मा सहित पांच खिलाड़ियों को बाकी दल से आइसोलेट किया हुआ है

खास बातें

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया नहीं दे सकता सजा
  • दोनों बोर्डों के आदेश से घटना की जांच जारी
  • बीसीसीआई कर सकता है हस्तक्षेप
सिडनी:

जब से ही पांच भारतीय खिलाड़ियों के बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने की खबर आयी है, तब से ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुबमन गिल (Shubman Gill), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) खबर में बने हुए हैं.  ये पांचों ही खिलाड़ी नए साल वाले दिन एक स्थानीय रेस्त्रां गए थे. यहां इन्होंने भारतीय प्रशंसक से बात की और इस प्रशंसक ने ही खिलाड़ियों के खाने का बिल चुकाया था. और अब जब इनका वीडियो वायरल हुआ, तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई दोनों ने ही घटना की जांच की बात कह दी. बहरहाल., अब खबर यह है कि आइसोलेट हुए खिलाड़ियों में से  कुछ तीसरे टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:  लकी टी. नटराजन तो छा गए, यह बेहतरीन कैच बना चर्चा का विषय, VIDEO

हालांकि, यह सही है कि नियमों के हिसाब से इन पांचों खिलाड़ियों का रेस्त्रां जाना प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है, जबकि इस समय के दौरान ये ट्रेनिंग कर सकते हैं.  अब जबकि यह घटना तीसरे टेस्ट से कुछ दिन पहले घटित हुई, तो हर तरफ से शक किया जा रहा था कि रोहित सहित कुछ खिलाड़ी तीसरे टेस्ट का हिस्सा बन भी पाएंगे.


हालांकि,  अगर ऑस्ट्रेलिया के अग्रणी अखबार सिडनी हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार ये सभी पांचों खिलाड़ी सात जनवरी से शुरू हो रही तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. वहीं, यह भी खबर है कि अगर खिलाड़ी प्रोटोकॉल तोड़ने के दोषी पाए गए, तो बीसीसीआई मामले में हस्तक्षेप भी कर सकता है. य देखते हुए कि रोहित, ऋषभ पंत और शुबमन गिल का इलेवन में खेलना पक्का है.

यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया का रविवार का अभ्यास सेशन हुआ रद्द, बीसीसीआई ने कहा कि..

यह भी साफ है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों को दंडित नहीं कर सकता क्योंकि ये उसके कर्मचारी नहीं हैं. इसी बीच, ये पांचों भारतीय खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ ही सिडनी के लिए रवाना होंगे, लेकिन ये बाकी खिलाड़ियों से अलग सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करेंगे.  वैसे जहां तक टीम इंडिया की बात है, तो उसके लिए रविवार का दिन बाकी सामान्य दिन की तरह रहा. अभ्यास जरूर रद्द हो गया, लेकिन प्रोटोकॉल तोड़ने वाले खिलाड़ियों ने बाकी से दूरी ही बनाए रखी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.