AUSvIND: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

AUS vs IND 2nd ODI: स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के 104 रन और वॉर्नर के 83 रन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में 50 ओवर में 389 रन बनाए. आखिरी समय में मैक्सवेल ने भी धमाल मचाया और 29 गेंद पर 63 रन की पारी खेली.

AUSvIND: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

AUS vs IND 2nd ODI: स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के 104 रन और वॉर्नर के 83 रन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में 50 ओवर में 389 रन बनाए. आखिरी समय में मैक्सवेल ने भी धमाल मचाया और 29 गेंद पर 63 रन की पारी खेली. भारतीय गेंदबाज पहले वनडे की तरह दूसरे वनडे में भी पूरी तरह से बेअसर रहे. ऑस्ट्रेलियाई के टॉप 5 बल्लेबाजों ने 50 से ज्यादा रन का स्कोर बनाकर भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. भारतीय गेंदबाजों के खराब परफॉर्मेंस को लेकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए और जोक्स मारकर जमकर मजे लिए. भारत के टॉ़प 5 गेंदबाजों ने 60 से ज्यादा रन दिए. जिसके कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम 389 रन बना पाने में सफल रही. सोशल मीडिया लोग भारतीय गेंदबाजों के अलावा कप्तान कोहली का भी मजाक बनाते हुए नजर आए. 

दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों की खराब हालत देखकर हार्दिक पंड्या ने थामी गेंद, 2 साल बाद की गेंदबाजी

इससे पहले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के 64 गेंद में बनाये गये शतक की मदद से आस्ट्रेलिया ने रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. आस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन' स्मिथ का यह भारत के खिलाफ 50 ओवर के प्रारूप में पांचवां शतक है और उन्होंने सीरीज के शुरूआती मैच में सैकड़े के बाद लगातार दूसरा शतक जमाया. पहले वनडे में शतक के लिये जिसके लिये उन्होंने 66 गेंद का सामना किया था.


स्मिथ की 104 रन की पारी के अलावा विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने 77 गेंद में 83 रन बनाये जबकि कप्तान आरोन फिंच ने पहले विकेट के लिये 23 ओवर में 142 रन की साझेदारी के दौरान 60 रन का योगदान दिया. मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की जोड़ी ने इसी आक्रामकता को बरकरार रखते हुए आस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर तक पहुंचाया जबकि मेहमान टीम के लिये सीरीज में बने रहने के लिये यह मैच जीतना जरूरी है. लाबुशेन ने 70 और बिग हिटर मैक्सवेल ने 29 गेंद में चार छक्के और इतने ही चौके की मदद से नाबाद 63 रन बनाये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​