Aus vs Ind 1st ODI: चंद दिन पहले ही दोनों गहरे दोस्त थे, अब विराट इस फ्रेंड से फेस करेंगे सबसे बड़ा चैलेंज

Aus vs Ind 1st ODI: चंद दिन पहले ही एडम जंपा ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए यह बताया था कि कैसे विराट कोहली ने उन्हें शाकाहारी बनाने के साथ ही कई अहम चीजों के बारे में बताया, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए एडम जंपा ने पिछले पांच साल के भीतर विराट कोहली को सबसे ज्यादा परेशान किया है.

Aus vs Ind 1st ODI: चंद दिन पहले ही दोनों गहरे दोस्त थे, अब विराट इस फ्रेंड से फेस करेंगे सबसे बड़ा चैलेंज

Aus vs Ind 1st ODI: आलोचकों की नजरें इस पर हैं कि विराट 'सबसे बड़े मुकाबले' में कैसे जीत हासिल करते हैं

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे शुक्रवार को
  • सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा पहला वनडे मुकाबला
  • जानिए मैच का "सबसे बड़ा मुकाबला"
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले (मैच प्रिव्यू) में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बड़े चैलेंज का सामना करने जा रहे हैं. और उनका सामना इससे तब होगा, जब वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरेंगे.और यह  इस मैच का "सबसे बड़ा मुकाबला" है! और यह होने जा रहा है उन खिलाड़ियों के बीच जो कुछ ही दिन पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में एक ही टीम से खेले, एक-दूसरे के गहरे दोस्त, लेकिन अब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बन जाएंगे एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन! और यह हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa), जिन्होंने पिछले पांच साल में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए अपने आरसीबी के कप्तान को सबसे ज्यादा परेशान  किया है.

यह भी पढ़ें: रोहित की चोट को लेकर भ्रम की स्थिति, विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा

चंद दिन पहले ही एडम जंपा ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए यह बताया था कि कैसे विराट कोहली ने उन्हें शाकाहारी बनाने के साथ ही कई अहम चीजों के बारे में बताया, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए एडम जंपा ने पिछले पांच साल के भीतर विराट कोहली को सबसे ज्यादा परेशान किया है और शुक्रवार को एक बार इन दोनों दोस्तों के बीच एक और बड़ी टक्कर होगी. 


यह भी पढ़ें: इसलिए पहले वनडे में दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ पर काली पट्टी बांध कर खेलेंगे

पिछले पांच साल के भीतर विराट कोहली वनडे क्रिकेटर में एडम जंपा की 147 गेंदों का सामना किया. और जंप ने 174 रन खर्च करते हुए विराट कोहली को 5 बार आउट किया. इस दौरान विराट का स्ट्रा. रेट 118.37 रहा, तो बॉलिंग का स्ट्रा. रेट 29.40 का रहा. और जब सिडनी का विकेट समय गुजरने के साथ ही स्पिनरों को मदद करता है, तो अगर विराट दूसरे सेशन में बैटिंग करते हैं, तो एक बार भारतीय कप्तान को मुश्किल होगी. यही पहले वनडे मुकाबले की सबसे बड़ी टक्कर है. अब देखते हैं कि इस सबसे बड़े मुकाबले में कौन किस पर भारी पड़ता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने ्पने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​