Aus vs Eng 3rd Test: इंग्लैंड ने इस लीजेंड को इलेवन से रखा बाहर, तो पूर्व कप्तान माइकल वॉन भड़के

Aus vs Eng 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाजों ने तो खासा निराश किया और मेहमान टीम पहले ही दिन पहले ही दिन 185 रनों पर सिमट गयी. अब देखने की बात यह होगी कि गेंदबाजी के दौरान इंग्लिश लीजेंड की कमी कितनी ज्यादा खलती है. 

Aus vs Eng 3rd Test: इंग्लैंड ने इस लीजेंड को इलेवन से रखा बाहर, तो पूर्व कप्तान माइकल वॉन भड़के

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन

खास बातें

  • दूसरे टेस्ट में पहले दिन इंग्लिश टीम सस्ते में सिमटी
  • इंग्लैंड पहली पारी में 185 रनों पर सिमटा
  • क्या खलेगी लीजेंड की कमी?
मेलबर्न:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रविवार को कहा कि यह बात उनकी समझ से परे है कि अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को तीसरे एशेज टेस्ट की अंतिम एकादश में क्यों शामिल नहीं किया गया और उनका मानना है कि मेहमान टीम ने ऑस्ट्रेलिया में अब तक काफी कुछ गलत किया है. पांच मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहे इंग्लैंड ने रविवार से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच की अंतिम एकादश में ब्रॉड और तीन अन्य खिलाड़ियों को नहीं रखा.

यह भी पढ़ें: जो रूट ने रचा इतिहास, यह खास मुकाम हासिल करने वाले बनें पहले कप्तान

वॉन ने ‘फॉक्स क्रिकेट'से कहा, ‘मैं स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे अनुभवी गेंदबाज की बात कर रहा हूं. ब्रिसबेन की घसियाली पिच पर उसे नहीं चुना गया और फिर यहां भी उसका चयन नहीं किया गया.' उन्होंने कहा, ‘आखिर इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे अनुभवी गेंदबाज को ब्रिसबेन की घसियाली पिच और अब यहां मेलबर्न में क्यों नजरअंदाज किया। यह सच में चौंकाने वाला है.'वॉन ने कहा, ‘अब तक उन्होंने इस दौरे में एक ही सही काम किया है कि वे समय पर पहुंचते रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने सब कुछ गलत किया है फिर चाहे वह टीम का चयन हो या रणनीति.'


यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही दिन इंग्लैंड को सस्ते में समेटा, इन बॉलरों का रहा जलवा

उन्होंने कहा, ‘स्टुअर्ट ब्रॉड को यहां (मेलबर्न में) खेलना चाहिए था, उन्हें ब्रिसबेन में खेलना चाहिए था. अजीब विडंबना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड घसियाली पिच पर डेविड वार्नर को ‘राउंड द विकेट' गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. यह समझ से परे है. मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाजों ने तो खासा निराश किया और मेहमान टीम पहले ही दिन पहले ही दिन 185 रनों पर सिमट गयी. अब देखने की बात यह होगी कि गेंदबाजी के दौरान इंग्लिश लीजेंड की कमी कितनी ज्यादा खलती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'