AUS vs AFG: किसी तरह राशिद के हाथों बच गए कंगारू, अगर ऐसा हुआ, तो T20 World Cup से होगी छुट्टी

Aus vs Afg, T20 World Cup22: राशिद खान (Rashid Khan) ने कंगारुओं की ऐसी कटाई की कि एक बार को परिणाम पक्ष में आने से पहले उन्हें नानी याद आ गयी.

AUS vs AFG: किसी तरह  राशिद के हाथों बच गए कंगारू, अगर ऐसा हुआ, तो T20 World Cup से होगी छुट्टी

T20 World Cup: राशिद खान के हमले से एक बार को ऑस्ट्रेलियाई बुरी तरह हिल कर रह गए

खास बातें

  • पेंच अभी फंसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया का
  • गत चैंपियन बाहर होने से बाल-बाल बचा!
  • अफगानिस्तान ने एक बार को छुड़ा दिए पसीने !
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप में रोमांच और उतार-चढ़ाव खासे देखने को मिल रहे हैं. परिणाम से इतर मैच में तो गजब का रोमांच देखने को मिला है. शुक्रवार को खेले गए इकलौते मुकाबले में अफगानिस्तानियों ने कंगारुओं को झकझोर कर रख दिया. जिस अंदाज में स्लॉग ओवरों में राशिद खान (Rashid Khan) ने ऑस्ट्रेलियाई बॉलरों की ऐसी सुतलनी खली कि त्राहिमाम-त्राहिमाम मच गया. अगर आखिरी ओवर में जब अफगानिस्तान को जीत के लिए 22 रन बनाने थे और ऐसे में अगर राशिद खान सिर्फ एक गेंद को बड़े  शॉट से नहीं चूकते, तो कंगारुओं को पत्ता टूर्नामेंट से साफ था. 

SPECIAL STORIES:

"चाचा" ने जड़ा T20 World Cup का सबसे लंबा छक्का, तो सोशल मीडिया पर जमकर बने फनी मीम्स


बाबर आजम की फिर से फूटी किस्मत, रबाडा ने कमाल का का कैच लेकर मचाई सनसनी

 "भारत यह मैच जीता नहीं, बल्कि बांग्लादेश..." गावस्कर की गंभीर टिप्पणी

बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के सिर पर टूर्नामेंट से बाहर होने की लटक रही तलवार अभी भी कायम है. और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच की नींद अभी भी हराम होगी. वजह एकदम साफ है कि श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेले जाने वाले मुकाबले में अब कंगारुओं के प्राण बसे हैं. 

अगर इस मैच में अंग्रेज श्रीलंका को पीट देते हैं, तो सुपर-12 के ग्रुप दो से न्यूजीलैंड के बाद सेमीफाइनल के लिए क्वालीफायी करने वाली दूसरी टीम इंग्लैंड बन जाएगी. कुल मिलाकर यह इंग्लैंड के लिए एक तरह से करो या मरो का मुकाबला है क्योंकि श्रीलंका का तो जीत के बावजूद भी भला नहीं होने जा रहा. 

ऑस्ट्रेलिया के 5 मैचों में तीन जीत, एक हार और एक मैच में कोई परिणाम के साथ कुल सात प्वाइंट हैं, तो वहीं इंग्लैंड के चार मैचों में दो जीत, एक हार और एक में कोई परिणाम के साथ पांच अंक हैं. इंग्लैंड जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के साथ सात अंकों के साथ बराबरी पर आ जाएगा. लेकिन जहां कंगारुओं का नेट रन-रेट (-0.173) है, तो वहीं इंग्लैंड (+0.547) प्लस में हैं. जाहिर है कि एक और जीत इंग्लैंड को और "सकारात्मक" बनाएगी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया का तो अब भगवान ही मालिक है. 

ये भी पढ़े-

मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

VIDEO: केकेआर के पेसर शिवम मावी ने विराट को जन्मदिन की बधाई दी है. बाकी VIDEO के लिए चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com