Aus v Ind 1st T20I: इस वजह से गावस्कर टी20 सीरीज में ओपनिंग जोड़ी में चाहते हैं बदलाव

Aus vs Ind 1st T20I:गावस्कर ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि कम से कम पहले टी20 में कुलदीप को जरूर खिलाया जाना चाहिए. और अगर हार्दिक पंड्या 2-3 ओवर गेंदबाजी कर सके, तो यह भारत और कोहली के लिए बात होगी. पंड्या ने दूसरे वनडे में चार ओवर गेंदबाजी की थी और उन्होंने खतरनाक हो चले स्टीव स्मिथ का विकेट चटकाया था.

Aus v Ind 1st T20I: इस वजह से गावस्कर टी20 सीरीज में ओपनिंग जोड़ी में चाहते हैं बदलाव

Aus vs Ind 1st T20I: धवन के जोड़ीदार को लेकर चर्चा जोरों पर है

खास बातें

  • शुक्रवार को खेला जाएगा पहला टी20
  • टीम संयोजन को लेकर भ्रमित हो सकता है मैनेजमेंट
  • गावस्कर ने कहा-कुलदीप यादव को खिलाया जाए
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में 13 रन से हराने के बाद टीम विराट (Virat Kohli) ने  शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले टी20 (1st T20) से पहले जरूरी आत्मविश्वास तो हासिल कर ही लिया है, तो वहीं मैनेजमेंट के सामने फाइनल इलेवन को लेकर भी काफी हद तक भ्रम की स्थिति हो गई होगी!! और अब दिग्गज  सुनील गावस्कर फाइनल इलेवन को लेकर अपने विचार रखे हैं. गावस्कर ने कहा है कि पहले टी20 मुकाबले में मैनेजमेंट को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को खिलाना चाहिए. अब यह तो आप जानते ही हैं कि युजवेंद्र चहल पहले दो वनडे मुकाबले में बहुत ही महंगे साबित हुए थे. पहले वनडे में चहल ने कोटे के 10 ओवरों में 89 तो दूसरे मैच में 71 रन खर्च  किए थे, तो तीसरे में कुलदीप यादव ने 57 रन देकर 1 विकेट लिया. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या और जडेजा ने मिलकर बनाया रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने वाली तीसरी भारतीय जोड़ी बनी

गावस्कर ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि कम से कम पहले टी20 में कुलदीप को जरूर खिलाया जाना चाहिए. और अगर हार्दिक पंड्या 2-3 ओवर गेंदबाजी कर सके, तो यह भारत और कोहली के लिए बात होगी. पंड्या ने दूसरे वनडे में चार ओवर गेंदबाजी की थी और उन्होंने खतरनाक हो चले स्टीव स्मिथ का विकेट चटकाया था. पूर्व दिग्गज ने कहा कि कुलदीप ने अच्छी लय दिखायी. उन्होंने लंबे समय बाद गेंदबाजी की थी. ऐसे में कम से कम उन्हें पहले टी20 में आजमाया जा सकता है. और अगर हार्दिक कुछ ओवर गेंदबाजी करते हैं, तो यह अन्य गेंदबाजों पर बोझा कम करेगा और इससे विकल्प भी पैदा होंगे. 


यह भी पढ़ें: मैक्सवेल ने ‘स्विच हिट से जमाया गगनचुंबी छक्का, देखकर गेंदबाज भी हो गया परेशान..देखें Video

वहीं, गावस्कर ने कहा कि टी20 में शिखर धवन के साथ केएल राहुल को पारी की शुरुआत करनी चाहिए. गावस्कर ने कहा कि धवन और केएल राहुल आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे थे और इनकी जोड़ी टी20 में भारत के लिए बहुत ही अनूकूल है. उन्होंने कहा कि केएल राहुल दूसरे ओवर धवन के साथ एकदम फिट दिखाई पड़ते हैं. केएल राहुल ने हाल ही में आईपीएल में लगभग 700 रन बनाए. और नंबर-3 पर विराट को उतरना चाहिए. गावस्क ने कहा कि अगर ये बल्लेबाज 14 या 15वें ओवर तक पिच पर ठहरते हैं, तो ऐसी सूरत में हार्दिक को आना चाहिए. वहीं अगर पावर-प्ले में दो विकेट गिर जाते हैं, तो श्रेयस अय्यर को खेलने आना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​