KL Rahul के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने यूं किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- हैप्पी बर्थडे मेरे..

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज केएल राहुल (KL Rahul) अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. केएल राहुल (KL rahul) ने हाल के समय में अपने परफॉर्मेंस से बतौर विकेटकीपर/ बल्लेबाज खुद को साबित कर दिया है.

KL Rahul के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने यूं किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- हैप्पी बर्थडे मेरे..

केएल राहुल को गर्लफ्रेंड अथिया ने किया बर्थडे विश

खास बातें

  • केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी ने शेयर किया फोटो
  • अथिया शेट्टी ने आखिरकार किया अपने प्यार का इजहार
  • केएल राहुल 28 साल के हो गए हैं

Happy birthday KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज केएल राहुल (KL Rahul) अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. केएल राहुल (KL rahul) ने हाल के समय में अपने परफॉर्मेंस से बतौर विकेटकीपर/ बल्लेबाज खुद को साबित कर दिया है. बता दें कि उनके जन्मदिन पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने विश किया है. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल की फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है कि, हमेशा तुम्हारा सपोर्ट मुझे मिला है. इसके साथ-साथ राहुल को उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी विश किया है. केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अथिया के द्वारा विश की गई फोटो को पोस्ट किया है. वहीं, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल को विश करते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थडे माइ पर्सन..

happy birthday, my person @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

गौरतलब है कि काफी समय से अथिया और केएल राहुल के बीच अफेयर की खबरें चल रही है. आखिरकार अब दोनों एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्यार का ऐलान कर दिया है.

ersaagag

बता दें कि राहुल ने 2014 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. अबतक राहुल ने 36 टेस्ट मैचों में 5 शतक के साथ 2006 रन बनाए हैं तो वहीं वनडे में 32 मैच खेलते हुए 4 शतक ठोकने के साथ 1239 रन बनाने का कमाल कर दिखाया है.  टी-20 इंटरनेशनल में केएल राहुल ने 42 मैच खेले हैं. केएल राहुल आईपीएल (IPL 2020_ में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान हैं. आईपीएल (IPL) में उनके नाम सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले ही विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.