केएल राहुल की फॉर्म में वापसी को देख फूली नहीं समा रहीं अथिया शेट्टी, बोलीं, 'ऐसा इंसान जिसे मैं...'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेली गई के एल राहुल की शानदार पारी के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. ऐसे में उनकी पत्नी और अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी का इज़हार किया है.

केएल राहुल की फॉर्म में वापसी को देख फूली नहीं समा रहीं अथिया शेट्टी, बोलीं, 'ऐसा इंसान जिसे मैं...'

के एल राहुल की पारी को लेकर बोलीं आथिया शेट्टी

नई दिल्ली:

भारत के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज़ के एल राहुल (KL Rahul) की फॉर्म को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं तेज़ थीं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने 75 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलकर अपने आलोचकों  को करारा जवाब दिया है. राहुल की इस शानदार पारी के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. ऐसे में उनकी पत्नी और अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी का इज़हार किया है. आथिया ने लिखा कि सबसे मज़बूत इंसान जिसे मैं जानती हूं.विडियो में जडेजा के एल राहुल को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

jpnmml58

 

राहुल की पारी ने भारत को दिलाई जीत
बता दें कि भारत ने पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया है.भारत की ओर से केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. राहुल के अलावा जडेजा ने भी शानदार बल्लेबाजी की. राहुल 75 रन बनाकर नाबाद रहे तो वहीं जडेजा ने 45 रनों की पारी खेली. एक समय भारत के 5 विकेट 83 रन पर गिर गए थे लेकिन इसके बाद राहुल और जडेजा ने संभल कर बैटिंग की और भारत को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया.
ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टार्क को 3 विकेट मिले तो वहीं स्टोइनिस के खाते में 2 विकेट आए. इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को 35.4 ओवर में 188 रन पर समेट दिया. भारत की ओर की मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट चटकाए. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मिशेल मार्श ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाये. 

 

*Video: शाकिब अल हसन के साथ हुई हाथापाई, भीड़ के हंगामे के कारण फर्श पर गिरे बांग्लादेशी क्रिकेटर

*विराट कोहली नहीं बल्कि ये दिग्गज हैं विश्व क्रिकेट के 'GOAT', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने ऐसा कहकर मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com