KL Rahul ने अथिया शेट्टी को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर. देखें Photo

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बर्थडे पर उन्हें विश किया है. राहुल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

KL Rahul ने अथिया शेट्टी को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर. देखें Photo

KL Rahul ने अथिया शेट्टी को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर. देखें Photo

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बर्थडे पर उन्हें विश किया है. राहुल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि आज यानि 5 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का बर्थडे है. आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान राहुल ने अथिया को 'Happy birthday mad child,' कहा है. सोशल मीडिया पर जैसे ही राहुल ने तस्वीर शेयर की तुरंत ही वायरल हो गया. केएल राहुल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर जमकर कमेंट भी मिल रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटर के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर हार्दिक पंड्या का वाईफ नताशा और पंड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने भी कमेंट किए हैं. दोनों ने कमेंट बॉक्स में दिल की इमोजी शेयर की है. बता दें कि इससे पहले केएल राहुल के बर्थडे पर भी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने तस्वीर शेयर कर क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दी थी.

धोनी और फाफ ने मिलकर ली मोनू सिंह की फिरकी, पकड़कर उठा लाए और चेहरे को रंग दिया केक से..देखें Video

Happy birthday mad child ????

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 670 रन इस आईपीएल सीजन में बनाए. पंजाब की टीम इस सीजन में छठे नंबर पर रही. केएल राहुल ने इस सीजन का पहला शतक भी जमाया था. इस पूरे सीजन में राहुल ने 5 अर्धशतक भी जमाए. भले ही पंजाब की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई लेकिन अपने खेल से क्रिकेट फैन्स का दिल जीतने में जरूर सफल रहे. आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम को आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार का सामना करना पड़ा था.


कोहली के बर्थडे पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने पोस्ट की सेलिब्रेशन की तस्वीर, बोलीं- 'मैं भाग्यशाली हूं कि..'

आईपीएल के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएंगे. केएल राहुल इस समय दुबई में ही हैं. ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ी यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​