Mayank Yadav: "उस समय मयंक का टीम इंडिया में लगभग चयन हो गया था, लेकिन..." युवा पेस सनसनी के कोच का बड़ा खुलासा

Mayank Yadav: मयंक यादव के पंजाब के खिलाफ प्रदर्शन के बाद अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं. और अब उनके कोच ने बड़ी बात बोल दी है

Mayank Yadav:

Mayank Yadav: मयंक यादव के चर्चे दुनिया भर के दिग्गजों की जुबां पर है

नई दिल्ली:

Mayank Yadav: कारनामा किए हुए कई घंटे हो  गए हैं, लेकिन दुनिया के करोड़ों प्रशंसकों की जुबां से मयंक यादव (Mayank Yadav) का नाम नहीं जा रहा है, तो फैंस और पंडितों के बीच लगातार इस 21 साल के युवा पेसर की चर्चा हो रही है, जिसने एक दिन पहले ही पंजाब के खिलाफ करीब 156 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद निकालकर पूरे विश्व क्रिकेट को हैरान तो कर दी हिया. साथ ही, मयंक ने यह भी बता दिया कि वह जल्द ही भारत के तेज गेंदों के प्रति दुनिया का नजरिया बदलने की अगुवाई करने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:

Mayank Yadav: जानिए कौन हैं भारत की नई पेस सनसनी मयंक यादव, बन सकते हैं भारत की टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा


अब मयंक यादव के कोच देवेंद्र शर्मा  ने दावा करते हुए कहा है कि पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज के लिए मयंक के नाम पर विचार किया गया था. एक वेबसाइट से बातचीत उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर मयंक का चयन करने से पहले उन्हें बॉलिंग करते देखना चाहते थे. लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि उस समय मयंक चोट के कारण किनारे हो गए. 

देवेंद्र ने कहा कि वह बहुत ही ज्यादा दुखी था और लगभग टूट चुका था. जाहिर है कि यह समझा जा सकता है. आखिरकार कौन सा खिलाड़ी चीफ सेलेक्टर को प्रभावित करने और भारत के लिए खेलने का मौका गंवाना चाहेगा. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह प्रगति करता रहे और फिट रहे. वह बहुत ही मजबूत कद-काठी वाला लड़का है. वह बहुत परिश्रमी भी है और उसमें भारत के लिए खेलने की क्षमता है. सबसे अहम बात है कि उसके पास एक अच्छी मनोदशा और मानसिकता है, जो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवेंद्र ने यह भी खुलासा किया कि ऋषभ और गांगुली दोनों ही मयंक को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में चाहते थे, तो वहीं गुजरात के कोच आशीष नेहरा भी उन्हें अपनी टीम में लेने के लिए रुचिकर थे. लेकिन इन सबसे उलट मयंक को उनके 20 लाख के बेस प्राइस पर लखनऊ ने जोड़ लिया, लेकिन वह पिछले सीजन में एक भी मैच चोट के कारण नहीं खेल सके.