Asia Cup 2022: "यह पेसर टी20 विश्व कप के लिए भारतीय इलेवन में फिट नहीं," गावस्कर के बेटे रोहन ने कहा

Asia Cup 2022: दीपक चाहर और हर्षल पटेल का चोटिल होना अर्शदीप सिंह सहित कुछ पेसरों के लिए एशिया कप मौके के रूप में आया

Asia Cup 2022:

Asia Cup 2022: अर्शदीप सिंह उन पेसरों में से एक रहे, जिन्हें एशिया कप में मौका मिला

नई दिल्ली:

किसी को लगी चोट किसी के लिए वरदान बन जाती है. और पिछले दिनों टीम इंडिया के दो पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) चोटिल हो गए, तो यह लेफ्टी अर्शदीप सिंह और आवेश खान जैसे गेंदबाजों के लिए एशिया कप बड़ा मौका लेकर आया. अब एशिया कप में भारत दो मुकाबले खेल चुका है, तो इसमें किसी ने प्रभावित किया, तो कोई हत्थे से उखड़ा नजर आया. यही वजह है कि भारत के लिए खेल चुके पूर्व क्रिकेटर और महान गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आवेश खान टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय इलेवन में फिट नहीं होते. वैसे हैरानी का बात यह है कि आवेश ने हांगकांग जैसी टीम के खिलाफ कोटे के चार ओवरों में 53 रन दे डाले.  पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने 2 ओवरों में 19 रन खर्च किए थे. और इसी बात ने पूर्व क्रिकेटरों को आवेश को लेकर उंगली उठाने का मौका दे दिया. आवेश ही नहीं, बल्कि  फैंस भी उनके प्रदर्शन से बहुत निराश हैं.  

SPECIAL STORY:Asia Cup 2022: सोशल मीडिया बोला बीसीसीआई ने की गलती, जडेजा की जगह पटेल नहीं, इस खिलाड़ी को चुनना था

एक चैनल के शो में रोहन ने कहा कि मुझे इसे लेकर कोई संदेह नहीं कि टी20 विश्व कप के लिए आवेश खान को अपने प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करना होगा. जो कुछ भी उन्होंने अभी तक किया है, उसे लेकर मैं चिंतित नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स और बहुत से लोगों के नजरिए से आवेश टी20 विश्व कप की भारतीय इलेवन बुमें फिट नहीं होते. रोहन ने कहा कि अगर अगर बुमराह और भुवनेश्वर फिट रहते हैं, तो विश्व कप में भारत के आक्रमण की बागडोर इन्हीं के हाथ में होगी. 


इंग्लैंड ने किया टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस दिग्गज की हुयी छुट्टी

अपने समय के इस लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि बुमराह फिलहाल टीम में नहीं हैं और आप सोचते हैं कि कोई बुमराह जैसा टीम में फिट हो जाएगा? फिर आपके पास भुवनेश्वर हैं, जो हाल ही में हांगकांग के खिलाफ खेले. और उनका विश्व कप इलेवन में खेलना पक्का है. वास्तव में यह इस तथ्य के साथ होने जा रहा है कि दोनों ही चोटिल नहीं हैं. रोहन ने कहा कि दीपक चाहर और हर्षल पटेल जैसे गेंदबाजों को आवेश पर वरीयता दिए जाने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें: 

हांगकांग के आयुष शुक्ला का शिकार बने रोहित शर्मा, 19 वर्षीय गेंदबाज को नहीं पढ़ पाए भारतीय कप्तान

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 के लिए किया क्वालीफाई, देखिए ड्रेसिंग रूम में जश्न का Video 

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 


Asia Cup 2022 की सबसे बड़ी कवरेज देखिए सिर्फ NDTV Sports Hindi पर, VIDEO देखने के लिए हमारा चैनल सब्सक्राइब करें  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि आपके पास दीपक चाहर हैं. आपके पास हर्षल हैं. ऐसे में मेरा मानना है कि अब जबकि आवेश एक बढ़िया गेंदबाज हैं, तो मेरा कहना है कि फिलहाल सेलेक्टरों और टीम मैनेजमेंट की विश्व कप इलेवन की योजनाओं में आवेश खान शामिल नहीं हैं.