इंजमाम ने दी वॉर्निंग "यह पहलू शाहीन की चोट से ज्यादा नुकसान कर सकता है पाकिस्तान का", video

Asia Cup 2022, Ind vs Pak: इंजाम ने मैच को लेकर कहा कि दोनों देशों के बीच महामुकाबले में हमेशा ही भावनाओं को ज्वार बहता है और दबाव बहुत ही ज्यादा होता है. उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच हमेशा ही मुकाबले बहुत ही रोमांचक होते हैं और अगस्त 28 को भी कुछ ऐसे ही होने जा रहा है.

इंजमाम ने दी वॉर्निंग

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक

खास बातें

  • महामुकाबले को लेकर चर्चा बढ़ने लगी
  • भारत-पाकिस्तान अगस्त 28 को भिड़ेंगे
  • इंजमाम बोले-बड़ा झटका है शाहीन को लगी चोट
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के लेफ्टी पेसर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) एशिया कप से बाहर क्या हुए कि जबर्दस्त चर्ता तो छोड़ गयी, तो दोनों देशों के पूर्व दिग्गजों के बीच भी वर्ड-वॉर शुरू हो गयी. बहरहाल, शाहीन के विषय पर अब पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक की भी इंट्री हो गयी है. इंजी ने शाहीन के टूर्नामेट से हटने को पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका करार दिया है, लेकिन आफरीदी के लगे झटके से एक और बात अहम है जो टीम को खासा नुकसान पहुंचा सकती है.

"मुझे Asia Cup 2022 में किसी चमत्कार की उम्मीद नहीं," बांग्लादेश कप्तान ने कहा

पूर्व कप्तान ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि यह पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है कि आफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए हैं. अगर आप भारत के खिलाफ आखिरी मुकाबले पर नजर डालोगे, तो शाहीन ने पहली ही गेंद  से भारत पर दबाव बना दिया था. सभी को मालूम है कि कैसे पिछले टी20 विश्व कप में शाहीन ने रोहित और केएल राहुल को बहुत ही सस्ते में पवेलियन भेज दिया था. इंजी ने कहा कि शाहीद का एशिया कप से बाहर होना पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ा झटका है, लेकिन चोट खेल का हिस्सा हैं. 


इंजाम ने मैच को लेकर कहा कि दोनों देशों के बीच महामुकाबले में हमेशा ही भावनाओं को ज्वार बहता है और दबाव बहुत ही ज्यादा होता है. उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच हमेशा ही मुकाबले बहुत ही रोमांचक होते हैं और अगस्त 28 को भी कुछ ऐसे ही होने जा रहा है. अब जबकि दोनों ही देशों की टी20 टीम बहुत अच्छी हैं, तो इस मैच में अच्छी क्रिकेट देखने को मिल सकती है. पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि एक और बात जो पाकिस्तान को ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है, वह यह है कि बाबर आजम को छोड़कर पाकिस्तान के बाकी बल्लेबाज नियमित रूप से रन बनाने में नाकाम रहे हैं. और यह बात टीम को नुकसान पहुंचा सकती है.  

इंजमाम ने कहा कि मैं इस बात को लेकर तनाव में हूं. उदाहरण के तौर पर फखऱ जमां ने नीदरलैंड के खिलाफ शतक जड़ा, लेकिन वह अगली कुछ पारियों में नहीं चले. मोहम्मद रिजवान जैसे बाकी दूसरे खिलाड़ी भी शतक जड़ने के बाद प्रदर्शन में निरंतरता बरकरार नहीं रख सके. बाबर आजम इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जो रन बना रहे हैं.  उन्होंने कहा कि जब आप एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में आते हैं, तो यह खासा चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि अगर बाबर आउट हो जात हैं, तो बाकी खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. अगर आपको फॉर्म हासिल हो गयी है, तो इसे बरकरार रखने की दो-तीन पारियों के बीच अंतराल नहीं होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें:

 विश्व क्रिकेट में बाबर आजम की बादशाहत कायम, अब साल 2022 में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ऐसी रही है Asia Cup में भारत-पाकिस्तान की पिछली 5 भिड़ंत की कहानी