पाकिस्तान को लगा जोर का झटका, शाहीन आफरीदी Asia Cup 2022 से बाहर, कुछ ऐसे अकेले पड़े थे भारत पर भारी

Asia Cup 2022: पीसीबी के मेडिकल ऑफिसर डा. नजीबुल्लाह सूमरो ने बताया कि मैंने शाहीन से बात की है और वह इस बात से बहुत ही निराश है कि वह एशिया कप के लिए फिट नहीं हो सका

पाकिस्तान को लगा जोर का झटका, शाहीन आफरीदी Asia Cup 2022 से बाहर, कुछ ऐसे अकेले पड़े थे भारत पर भारी

Asia Cup 2022: Shaheen Afridi का एशिया कप से हटना पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ा झटका है

खास बातें

  • पाकिस्तान को आफरीदी नुकसान !
  • अब कैसे बनेगी पाकिस्तान की बात?
  • भारत कितना भुना पाएगा आफरीदी का हटना?
नई दिल्ली:

अब जबकि एशिया कप शुरू होने जा रहा है, तो पाकिस्तान के सुपरस्टार सीमर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi is rulded out of Asia Cup) चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. टूर्नामेंट अगस्त 27 से शुरू हो रहा है और अब जबकि चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मुकाबला रविवार अगस्त 28 को खेला जाएगा, तो उससे पहले ही यह पाकिस्तान के लिए बहुत ही जोर का झटका है. पूरा क्रिकेट इस बात से वाकिफ है कि जब दिन विशेष शाहीन (Shaheen Afridi is out of Asia Cup 2022) के नाम हो, तो यह लेफ्टी पेसर क्या कर सकता है. शाहीन को पिछले दिनों गॉल में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में घुटने में चोट लगी थी. 

‘खराब फॉर्म से गुजर रहे खिलाड़ी' से क्या चाहते हैं रोहित शर्मा, इशारों-इशारों में की कोहली पर बात- Video

पीसीबी के मेडिकल ऑफिसर डा. नजीबुल्लाह सूमरो ने बताया कि मैंने शाहीन से बात की है और वह इस बात से बहुत ही निराश है कि वह एशिया कप के लिए फिट नहीं हो सका. लेकिन वह एक बहादुर युवा है और वापसी के लिए द्रढ़प्रतिज्ञ है.  उन्होंने कहा कि हालांकि उसकी चोट में पहले से सुधार है, लेकिन पूरी तरह  फिट होने के लिए शाहीन को और ज्यादा जरूरत पड़ेगी. शाहीन के अक्टूबर में लौटने की उम्मीद है. आफरीदी पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरेंगे और इस दौरान वह टीम के साथ बने रहेंगे.  जल्द ही उनके नाम का ऐलान किया जाएगा. 


भारत को हिला कर रख दिया था

यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में यह शाहीन आफरदी ही थे, जिन्होंने छह रन बनने तक रोहित और केएल राहुल दोनों को पवेलियन भेजकर भारत को हिलाकर रख दिया था. इसके बाद उन्होंने विराट कोहली का भी विकेट लिया था. इस मुकाबले में आफरीदी मैन ऑफ द मैच बने थे. और वास्तव में यह आफरीदी का ही वार था कि भारत इस मुकाबले में हिल कर रह गया था. 

यह भी पढ़ें:

पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

स्पोर्ट्ससे जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com