भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से हैरान है भारतीय पूर्व गेंदबाज, कहा - 'हर बार सूर्यकुमार नहीं बचा पाएंगे..'

India vs Pakistan Asia Cup Super 4: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 राउंड में एक बार फिर मुकाबला होने वाला है. बता दें कि 28 अगस्त को हुए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को जरूर हराया था लेकिन टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे.

भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से हैरान है भारतीय पूर्व गेंदबाज, कहा - 'हर बार सूर्यकुमार नहीं बचा पाएंगे..'

पूर्व भारतीय क्रिकेटर को नहीं रास आ रहा भारतीय बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस

India vs Pakistan Asia Cup Super 4: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 राउंड में एक बार फिर मुकाबला होने वाला है. बता दें कि 28 अगस्त को हुए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को जरूर हराया था लेकिन टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे. अब जब एक बार फिर पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ भारतीय टीम मैदान पर उतरने वाली है तो भारत के पूर्व तेज गेंदबाज डोडा गणेश (Dodda Ganesh) ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. अपने ट्वीट में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने भारतीय टॉप ऑर्डर पर निशाना साधा है और सीधे तौर पर कहा है कि सूर्यकुमार यादव कब तक टॉप-3 को बचाते रहेंगे.

दरअसल अपने ट्वीट में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने लिखा, ' सूर्यकुमार और मध्य क्रम के अन्य बल्लेबाजों से उम्मीद नहीं की जा सकती कि वे शीर्ष तीन के कमजोर रवैये के कारण आपको हर बार बचाएंगे. अब समय आ गया है कि हमारे दिग्गज टॉप ऑर्डर बल्लेबाज परफॉर्म करें. यह ऐसे आगे नहीं बढ़ सकता है.'

बता दें कि अबतक एशिया कप में खेले गए मैच में न तो रोहित शर्मा ने अपना फॉर्म दिखाया है और नाही केएल राहुल सही तरह से खेल पाएं हैं. हालांकि विराट ने दोनों मैच में अच्छी बल्लेबाजी की और एक अर्धशतक भी जमाने में सफल रहे लेकिन इस मैच में उनसे भी ऐसी पारी की उम्मीद है जो मिसाल कायम कर सके.


बता दें कि एशिया कप के पहले राउंड में भारत ने पाकिस्तान और हांकांग को हराने में सफलता हासिल की थी. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com