रोहित शर्मा ने प्रसारकों के रवैये पर उठाया था सवाल, अब अश्विन ने ऐसा कहकर किया रिएक्ट

Ashwin Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके शतक को तीन साल बाद पहला शतक बताने वाले प्रसारकों पर रोहित शर्मा भड़क गए थे और कहा था कि, 'उन्होंने पिछले तीन साल में अलग अलग कारणो से काफी कम वनडे मैच खेले.

रोहित शर्मा ने प्रसारकों के रवैये  पर उठाया था सवाल, अब अश्विन ने ऐसा कहकर किया रिएक्ट

रोहित के सपोर्ट में उतरे अश्विन

Ashwin Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके शतक को तीन साल बाद पहला शतक बताने वाले प्रसारकों पर रोहित शर्मा भड़क गए थे और कहा था कि, 'उन्होंने पिछले तीन साल में अलग अलग कारणो से काफी कम वनडे मैच खेले.  तीन साल में भले ही यह पहला शतक हो लेकिन मैने इस दौरान 12 वनडे ही खेले. आपको पता होना चाहिये कि क्या हो रहा है,  मुझे पता है कि प्रसारण के दौरान यह दिखाया गया लेकिन कभी कभी वो चीज भी ध्यान देना चाहिये. प्रसारक को भी सही चीज दिखाना चाहिये'. रोहित द्वारा प्रसारकों के रवैये को लेकर उठाए गए सवाल पर अब अश्विन का रिएक्शन आया है.  दरअसल, अपने यू-ट्यूब चैनल पर अश्विन ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और रोहित द्वारा उठाए गए इस सवाल को सही करार दिया. भारतीय स्पिनर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, 'रोहित ने प्रसारकों को लेकर जो सवाल खड़े किए वो शानदार थे. मैंने भी इस मुद्दे पर काफी बात की है. कैसे उनके द्वारा दिखाए जाने वाले आकड़े ओपिनियन में तब्दील हो जाते हैं'. 

अश्विन ने कहा कि, 'यदि आप एक ही चीज को बार-बार दिखाएंगे और कहेंगे तो सामने वाले भी यह मान लेंगे कि ऐसा ही है, आपने उनके बारे में दिखाया कि 3 साल बाद उन्होंने वनडे में शतक लगाया लेकिन आपने उसके पीछे की सच्चाई को नहीं बताया. यदि आप उन पर इस तरह की जानकारी थोपते हैं, तो वे सोचेंगे 'हाँ, उन्होंने रन नहीं बनाए हैं, इतने सारे नए बैटर रन बना रहे हैं. उन्हें टीम से हटाओ.'

'रोहित ने सही सवाल उठाए हैं, प्रसारकों को सही फैक्ट दिखाने चाहिए. अश्विन ने ये भी कहा कि रोहित वनडे में शानदार रहे हैं. उनका फॉर्म खराब रहा ही नहीं है. उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में 5 शतक ठोके थे. यही कारण है कि रोहित ने प्रसारकों के रवैये पर सवाल खड़े किए थे और उनके बारे में उन्हें बोलना पडा.'


बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से रोहित को आराम दिया गया है. अब हिट मैन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते दिखेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने वाला है. भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया की टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com