Ashes: पूर्व कप्तान गुस्से में, जो रूट को हटाने को कहा, अब इसे बनाया जाना चाहिए नया कप्तान

एशेज सीरीज 2021-22 (Ashes 2021-22) में इंग्लैंड की टीम का परफॉर्मेंस खराब रहा है और तीनों टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पटखनी दी है

Ashes: पूर्व कप्तान गुस्से में, जो रूट को हटाने को कहा, अब इसे बनाया जाना चाहिए नया कप्तान

जो रूट की कप्तानी जाने का खतरा

खास बातें

  • जो रूट की कप्तानी को लेकर उठे सवाल
  • माइकल आथर्टन ने रूट को कप्तानी पद से हटने को कहा
  • बेन स्टोक्स को इंग्लैंड का नया कप्तान बनाया जाना चाहिए

एशेज सीरीज 2021-22 (Ashes 2021-22) में इंग्लैंड की टीम का परफॉर्मेंस खराब रहा है और तीनों टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पटखनी दी है. लगातार तीन टेस्ट मैच में हार के बाद जो रूट (Joe Root) की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन (Michael Atherton) ने इसपर बयान देकर आग में घी डालने का काम किया है.  आथर्टन ने विजडन इंडिया में दिए गए अपने बयान में कहा है कि जो रूट को अपनी टीम के खराब परफॉर्मेंस की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और अपने पद को छोड़ना चाहिए. 

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा है कि बेन स्टोक्स को इंग्लैंड का नया कप्तान नियुक्त करना चाहिए. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि जो रूट अच्छे कप्तान नहीं है लेकिन अब समय आ गया है कि इंग्लैंड की कप्तानी की जिम्मेदारी किसी ओर खिलाड़ी को देनी चाहिए. 

NZ vs BAN: इस बल्लेबाज ने जमाया साल 2022 का पहला शतक, देखें Video


माइकल आथर्टन ने कहा कि इस पूरे सीरीज में इंग्लैंड की रणनीति औसत रही है. टीम के चयन में खिलाड़ियों की रणनीति बेहद ही खराब रही है. इस बुरे परफॉर्मेंस के बाद अब किसी और को कप्तान बनाया जाना चाहिए. 

माइकल आथर्टन ने कहा कि बेन स्टोक्स इंग्लैंड की कप्तानी के लिए बेहतर उम्मीदवार हैं. उनके पास नेतृत्व की क्षमता है और वह इसे बेहतर ढ़ंग से कर सकता है. बता दें कि माइकल वॉन ने भी अब इंग्लैंड की हार के बाद कड़े कदम उठाने की अपील की है. 

India Schedule 2022: फैन्स को मिलने वाला का क्रिकेट का फुल डोज, देखें टीम इंडिया का शेड्यूल

बता दें कि इंग्लैंड अब बचे हुए दो टेस्ट मैचों में अपना गौरव बढ़ाने की कोशिश करेगा, जिसकी शुरूआत सिडनी में 5 जनवरी से होने वाली है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 14 जनवरी को होबार्ट में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.