Ashes 2021-22: स्टीव स्मिथ हुए हैरान, वह इंग्लिश खिलाड़ी है

स्टीव स्मिथ ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की वर्तमान एशेज श्रृंखला में सीमित भूमिका से यहां तक कि घरेलू टीम भी हैरान है.

Ashes 2021-22: स्टीव स्मिथ हुए हैरान, वह इंग्लिश खिलाड़ी है

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ

खास बातें

  • ब्रॉड की सीमित भूमिका को लेकर हैरान हैं स्मिथ
  • 150 मैचों में 526 विकेट चटका चूके हैं ब्रॉड
  • चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए उतर सकते हैं मैदान में
कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की वर्तमान एशेज श्रृंखला में सीमित भूमिका से यहां तक कि घरेलू टीम भी हैरान है. इंग्लैंड के लिये 150 मैचों में 526 विकेट लेने वाले ब्रॉड को एडीलेड में दूसरे टेस्ट के लिये टीम में लिया गया था लेकिन वह पहले और तीसरे मैच में नहीं खेले थे. 

क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार स्मिथ ने कहा, ‘‘हम थोड़ा हैरान थे. उसे उन दो मैचों से बाहर रखा गया जिसमें विकेट उसके अनुकूल थे.'' स्मिथ ने कहा, 'उसने एडीलेड में अच्छी गेंदबाजी की. उसके साथ हमेशा मेरी अच्छी प्रतिस्पर्धा रही है. उसने मुझे कई बार आउट किया है. मैंने भी उसके खिलाफ कुछ रन बनाये हैं. यह अच्छा मुकाबला रहा है.''

सकलैन मुश्ताक और स्टुअर्ट मैकगिल का शमी से बचना हुआ मुश्किल, आप भी पढ़ लें क्या है मामला


ब्रॉड के बुधवार से यहां शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच में वापसी करने की संभावना है. ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में 3-0 की बढ़त बना रखी है और इंग्लैंड अब क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगा.

स्मिथ ने कहा, ‘‘उनके पास शानदार गेंदबाज हैं. वह (ब्रॉड) और जिम्मी (एंडरसन) विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और लंबे समय से अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. हो सकता है इस सप्ताह वे दोनों खेलें. मैं पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकता.''

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)