Ashes 2019: इतने पर भी David Warner को लेकर रिकी पॉन्टिंग ने दिया बड़ा बयान

Ashes 2019: इतने पर भी David Warner को लेकर रिकी पॉन्टिंग ने दिया बड़ा बयान

Ricky Ponting डेविड वॉर्नर के साथ खड़े हुए हैं

खास बातें

  • एशेज में बुरी तरह से रूठा रहा वॉर्नर का बल्ला
  • सर्वाधिक स्कोर रहा वॉर्नर का 61 रन
  • ...पर फिर भी बना सके सिर्फ 95 रन !!
लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए जारी एशेज सीरीज (Ashes 2019) किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है. पांचवें टेस्ट की दूसरी पारी में भी वॉर्नर सिर्फ 11 रन ही बना सके. और समझा जा सकता है कि पिछले दिनों एकदिनी मैचों में प्रचंड फॉर्म दिखाने वाले वॉर्नर पर यह बुरा समय आया है. और कोई भी बड़ा क्रिकेटर ऐसे दौर से गुजरता ही है. वैसे डेविड वॉर्नर के लिए इस सीरीज में बड़ा भूत स्टुअर्ट ब्रॉड साबित हुए, जिन्होंने इस लेफ्टी बल्लेबाज को सात बार आउट किया. हालात कितने ज्यादा खराब रहे, यह आप इससे समझ सकते हैं कि  पांच मैचों की 10 पारियों में वॉर्डनर 9.50 के औसत से सिर्फ 95 ही रन बना सके, लेकिन इस प्रदर्शन के बावजूद भी पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने वॉर्नर को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें:  बचपन की यादों में खो गए विराट कोहली, कहा-श्रीनाथ के ऑटोग्राफ हासिल करने के लिए किया था यह काम..

पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का कहना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर यहां जारी एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे. 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने पोंटिंग ने कहा कि इस प्रदर्शन के बावजूद भी वॉर्नर टीम में बने रहेंगे. पॉन्टिंग ने कहा, "मार्नस लबशाने और स्टीव स्मिथ की जगह भी पक्की है. हालांकि, मध्यक्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविस हेड पर प्रश्नचिन्ह है. 


यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने टेस्ट क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए लिया 'ब्रेक'

मारकस हैरिस को इस सीरीज में बेहतरीन तेज गेंदबाजों की चुनौती का सामना करना पड़ा है. टिम पैनी भी कप्तान बने रहेंगे, लेकिन बल्लेबाजी क्रम में कुछ ऐसी जगहें हैं जिस पर पाकिस्तान सीरीज से पहले विचार किया जा सकता है."उन्होंने यह भी कहा कि विल पुकोवस्की जैसे युवा खिलाड़ियों को घरेलू सीरीज में मौका दिया जाएगा. 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉन्टिंग ने कहा, "इतनी जगहें खाली हैं ऐसे में मैं पुकोवस्की जैसे खिलाड़ी को मौका मिलते हुए देखना चाहूंगा. सभी लंबे समय से उनके बारे में बात कर रहे हैं. उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है, लेकिन वह एक बेहतरीन युवा बल्लेबाज हैं."