रोमांचक जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय, Virat Kohli पर कही ये बड़ी बात

IND vs BAN: तेईस वर्षीय अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने बांग्लादेश के खिलाफ पांच रन से मिली जीत में डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की. बांग्लादेश को अंतिम ओवर में 20 रन की दरकार थी. नुरुल हसन ने अर्शदीप पर छक्का और चौका लगाया लेकिन यह गेंदबाज शांतचित बना रहा और दो शानदार यॉर्कर करके उन्होंने भारत (Team India) को जीत दिलाई.

रोमांचक जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय, Virat Kohli पर कही ये बड़ी बात

Rohit Sharma on Arshdeep Singh

India vs Bangladesh: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohti Sharma) ने बुधवार को एडिलेड में कहा की टीम ने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को डेथ ओवरों के लिए तैयार किया है जो कि चोटिल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अनुपस्थिति में कारगर साबित हो रहा है. कप्तान के अनुसार अर्शदीप और अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) में से कोई एक विकल्प होता.

तेईस वर्षीय अर्शदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ पांच रन से मिली जीत में डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की. बांग्लादेश को अंतिम ओवर में 20 रन की दरकार थी. नुरुल हसन ने अर्शदीप पर छक्का और चौका लगाया लेकिन यह गेंदबाज शांतचित बना रहा और दो शानदार यॉर्कर करके उन्होंने भारत (Team India) को जीत दिलाई.

रोहित ने मैच के बाद कहा, “जब अर्शदीप टीम में आया तो हमने उससे डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए कहा. बुमराह टीम में नहीं है और ऐसे में यह काम किसी के लिए भी आसान नहीं था. एक युवा गेंदबाज का इस तरह की भूमिका निभाना आसान नहीं है लेकिन हमने उसे तैयार किया.”


उन्होंने कहा, “वह पिछले आठ नौ महीनों से यह भूमिका निभा रहा है. अगर कोई किसी काम को लगातार कर रहा है तो मैं उसका समर्थन करता हूं. हमारे पास शमी और अर्शदीप विकल्प थे.”

Video: इस वजह से Virat Kohli के इशारे पर नाराज हुए Shakib Al Hasan, तुरंत अंपायर से जाकर की चर्चा

Video: “ये वर्ल्ड कप Virat Kohli के लिए कराया गया है”, शोएब अख्तर ने इस पल को बताया INDvsBAN का टर्निंग पॉइंट

रोहित ने मैच के बारे में कहा, “मैं शांत चित था लेकिन साथ ही कुछ नर्वस भी था. टीम के रूप में अपनी रणनीति पर अमल करने के लिए शांत बने रहना महत्वपूर्ण होता है. कम ओवर के मैच में कोई भी टीम जीत सकती है. लेकिन बारिश के बाद जब खेल शुरू हुआ तो हमने संयम बनाए रखा और आखिर में हमें एक अच्छी जीत मिली.”

रोहित ने कोहली (Virat Kohli) की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा, “कोहली अच्छी लय में था बस यह कुछ अच्छी पारियों से जुड़ा मामला था. एशिया कप के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह बेहद अनुभवी हैं. इसके अलावा आज जिस तरह से केएल राहुल ने बल्लेबाजी की वह उसके और टीम के लिए अच्छा है.”

IND vs BAN: SRK के जन्मदिन पर एडिलेड में ‘राहुल' का शो, भारत ने बारिश से बाधित मैच में बांग्लादेश को हराया

विराट कोहली ने तोड़ा श्रीलंका स्टार का विशाल टी20 विश्व कप रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com