Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, देखें पूरी टीम

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहली बार शनिवार को मुंबई की सीनियर टीम (Mumbai Cricket Team) में शामिल किया गया और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिये 22 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है.

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, देखें पूरी टीम

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, देखें पूरी टीम

खास बातें

  • पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर
  • 10 जनवरी से खेला जाएगा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट
  • मुंबई की टीम के कप्तान बने सूर्य कुमार यादव

बायें हाथ के युवा तेज गेंदबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहली बार शनिवार को मुंबई की सीनियर टीम (Mumbai Cricket Team) में शामिल किया गया और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिये 22 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है. मुंबई टीम के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने इसकी पुष्टि की. अर्जुन के अलावा तेज गेंदबाज कृतिक एच को भी टीम में रखा गया है. एमसीए के एक अधिकारी ने कहा ,‘‘ इससे पहले बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय टीम चुनने को कहा था लेकिन बाद में कहा कि 22 सदस्य चुने जा सकते हैं.

साल के शुरूआत में डेल स्टेन ने लिया बड़ा फैसला, IPL 2021 नहीं खेलेंगे

अर्जुन को पहली बार सीनियर टीम में चुना गया है. इससे पहले वह मुंबई के लिये विभिन्न आयुवर्ग के टूर्नामेंट खेलते रहे हैं. वह भारतीय टीम को नेट पर गेंदबाजी करते रहे हैं और श्रीलंका का दौरा करने वाली भारत की अंडर 19 टीम में भी रहे. मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं और 10 जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में मुंबई को सारे मैच घरेलू मैदान पर ही खेलने हैं. 


Aus Vs Ind: रेस्तरां में खाने का वीडियो सामने आने पर रोहित शर्मा के साथ 4 खिलाड़ियों को किया गया टीम से अलग

मुंबई: सूर्यकुमार यादव, आदित्य तरे, यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, सरफराज खान, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजाने, सुजीत नायक, साईराज पाटिल, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी, मिनाद मांजरेकर, प्रथमेश डाके, अथर्व अंकोलेकर, शशांक अतार्डे, शम्स मुलानी, हार्दिक तमोरे, आकाश पार्कर, सुफियान शेख, अर्जुन तेंदुलकर और क्रुतिक हानागावड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)