'अपना टाइम आएगा', सारा तेंदुलकर ने भाई अर्जुन के लिए वीडियो पोस्ट कर बढ़ाया हौसला

मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मैच में अर्जुन को बाउंड्री पर प्लेयर्स की मदद करते देखा गया. चाहे वो बल्ले बदले के लिए हो या पानी के लिए, अर्जुन पूरे मैच में बाउंड्री के पास दिखे.

'अपना टाइम आएगा', सारा तेंदुलकर ने भाई अर्जुन के लिए वीडियो पोस्ट कर बढ़ाया हौसला

सारा तेंदुलकर ने भाई अर्जुन के लिए डाली इंस्टा स्टोरी

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो साल से मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं लेकिन अब तक उनका आईपीएल में डेब्यू होना बाकी है. पांच बार की आईपीएल चैंपियन एमआई ने अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के दौरान 30 लाख में खरीदा था. आईपीएल-15 में एमआई का सफर खत्म हो चुका है और लीग स्टेज के वो सभी 14 मैच खेल चुके हैं. इस बार भी अर्जुन (Arjun Tendulkar) को पूरे सीजन एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया. 

यह भी पढ़ें: आज है दुनिया के सबसे महान रेसलर 'गामा पहलवान' का जन्मदिन, जानें रुस्तम-ए-हिंद की कहानी

मुंबई ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीजन का अपना आखिरी मैच खेला. इस मैच से पहले अर्जुन ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए अपने कुछ वीडियो पोस्ट किए थे, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे जुनियर तेंदुलकर डीसी के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि एमआई की प्लेइंग XI में उन्हें जगह नहीं मिली और फैंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर को खेलते देखने का इंतजार एक साल और लम्बा हो गया. 


इस बीच, मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मैच में अर्जुन को बाउंड्री पर प्लेयर्स की मदद करते देखा गया. चाहे वो बल्ले बदले के लिए हो या पानी के लिए, अर्जुन पूरे मैच में बाउंड्री के पास दिखे. इसी दौरान अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने उनका एक वीडियो बना लिया और अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की फिल्म गली बॉय के गाना 'अपना टाइम आएगा' के साथ स्टोरी लगाई. 

सारा तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी

ni35g49g
फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि एमआई को अर्जुन तेंदुलकर को खेलने का मौका देना चाहिए. हालांकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को लगता है कि अगर वो पूरी तरह तैयार होते तो मुंबई उन्हें काफी पहले खेलने का मौका दे देती. 
ivrk5vq8

हालांकि सारा तेंदुलकर ने इस सीजन एमआई के मैचों का जमकर लुत्फ उठाया. वो मैच के लिए निकले से लेकर मैच के दौरान लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर फोटो और स्टोरी लगा रही थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत होने के बाद भी सारा और उनकी दोस्तों को स्टैंड पर जश्न मनाते देखा गया. 

हमारे स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com