अनुष्का और बहन ने किया कोहली का समर्थन, बड़ी बहन बोलीं, खेल भावना समझदारी में भी

विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 कप्तानी छोड़ने के फैसले का उनके परिजनों ने समर्थन किया है

अनुष्का और बहन ने किया कोहली का समर्थन, बड़ी बहन बोलीं, खेल भावना समझदारी में भी

विराट और अनुष्का की फाइल फोटो

खास बातें

  • वीरवार को विराट ने किया टी-20 कप्तानी छोड़ने का ऐलान
  • "नजदीकी लोगों" से भी चर्चा की थी विराट ने
  • अनुष्का ने खास अंदाज में किया समर्थन
नयी दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद इस फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के ऐलान के बाद हर वर्ग से प्रतिक्रिया आयी है. कोई विराट के फैसले को किस रूप में देख रहा है, तो कोई कुछ कह रहा है. बहरहाल, इन सबके बीच विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कोहली की बहन भावना कोहली ने भारतीय कप्तान के फैसले का समर्थन किया है. इन दोनों ने ही विराट के फैसले पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर कोहली को समर्थन देते हुए अपनी भावनाओं का इजहार किया. 

647p9h1o

अनुष्का ने विराट की कप्तानी छोड़ने की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. अनुष्का ने पोस्ट पर हार्ट के इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया. वहीं, कोहली की बड़ी बहन भावना ने भाई के फैसले का स्वागत करते हुए उनकी प्रशंसा की है. भावना ने लिखा कि स्पोर्ट्समैनशिप सिर्फ आपके जुनून और  कड़ी मेहनत में ही नहीं होती बल्कि यह सही फैसले लेने के लिए आपकी समझदारी में भी होती है. अपने फैसलों का सम्मान करें. भगवान भला करें

ये भी पढ़ें 


आईपीएल के दूसरे चरण में इन 5 बड़े रिकॉर्डों पर है दिग्गजों की नजर

इस वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर एशेज सीरीज का बहिष्कार करने के लिए तैयार

गंभीर ने बतायी वजह है कि क्यों उन्होंने एबी डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा

ये 4 विराट सवाल लगातार कप्तान कोहली का विश्व कप में पीछा करेंगे

इससे पहले वीरवार को भारतीय कप्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लंबी पोस्ट करते हुए बताया था कि वह टी20 विश्व कप के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे. कोहली ने फैसले के पीछे वजह भी बताते हुए कहा था कि इस फैसले तक पहुंचने में उन्हें बहुत ज्यादा समय लगा और उन्होंने अपने नजदीकी लोगों से इस बारे में विमर्श किया था. 

pgludv78

वैसे कोहली के इस फैसले के बाद सूत्रों के हवाले से अलग-अलग स्टोरियां छन-छन कर आ रही हैं कि क्यों विराट को यह फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा  है. वास्तव में, विराट पर बहुत ज्यादा दबाव था और इसकी भूमिका पिछले काफी लंबे समय से बन रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​