'काश हमारे पास एक और दिन होता': एंड्रयू साइमंड्स की बहन लुईस का छलका दर्द, दुर्घटना स्थल पर लिखा इमोशनल नोट

लुईस साइमंड्स ने अपने भाई एंड्रयू साइमंड्स के लिए दुर्घटनास्थल पर एक बेहद ही भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने खत में लिखा है कि वह इस दुर्घटना से बिल्कुल टूट चुकी हैं. वह अपने भाई को बेहद प्यार करती हैं. 

'काश हमारे पास एक और दिन होता': एंड्रयू साइमंड्स की बहन लुईस का छलका दर्द, दुर्घटना स्थल पर लिखा इमोशनल नोट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स

खास बातें

  • एंड्रयू साइमंड्स की निधन से टूटी उनकी बहन लुईस साइमंड्स
  • दुर्घटना स्थल पर लिखा इमोशनल मैसेज
  • बीते शनिवार को कार दुर्घटना में एंड्रयू की हो गई थी निधन
कैनबरा:

बिता शनिवार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए बेहद दुखद भरा दिन रहा. दरअसल हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) की याद अभी धुधली भी नहीं हुई थी कि एक और दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. साल 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को वर्ल्ड कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. 

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी के असामयिक मौत से क्रिकेट जगत में सन्नाटा पसरा हुआ है. इस बीच उनकी बहन लुईस साइमंड्स (Louise Symonds) का एक पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल लुईस ने अपने भाई के लिए दुर्घटनास्थल पर एक बेहद ही भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने खत में लिखा है कि वह इस दुर्घटना से बिल्कुल टूट चुकी हैं. वह अपने भाई को बेहद प्यार करती हैं. 

युजवेंद्र चहल ने बताया, इस गेंदबाज के साथ गेंदबाजी करने में उनको आता है मजा, अश्विन के साथ नहीं


इसके अलावा उन्होंने इच्छा जताई है कि काश उन्हें अपने भाई के साथ बात करने के लिए एक और फोन कॉल और एक दिन का समय मिलता. उन्होंने अपने खत में लिखा है, 'बहुत जल्द चले गए. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले एंड्रयू. काश हमारे पास एक और दिन होता, एक और फोन कॉल होता. मेरा दिल टूट गया है, मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी.' 

बता दें एंड्रयू साइमंड्स 1998 से 2009 तक ऑस्ट्रेलियाई टीम का अहम हिस्सा थे. उन्होंने अपनी टीम के लिए 26 टेस्ट मैच खेलते हुए 41 पारियों में 40.6 की एवरेज से 1462 रन बनाए. इसके अलावा उनके बल्ले से 198 वनडे मुकाबलों की 161 पारियों में 5088 रन और 14 T20I मैच की 11 पारियों में 48.1 की एवरेज से 337 रन निकले.

लियाम लिविंगस्टोन की गेंदबाजी देख वसीम जाफर को याद आए बाबा राम रहीम, देखें लोटपोट कर देना वाला Video

बात करें उनके गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 24, वनडे क्रिकेट में 133 और T20I क्रिकेट में आठ विकेट चटकाए हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com