जॉनी बेयरस्टो, आंद्रे रैसेल और सुनील नारायण हुए इस ILT20 की इस टीम में शामिल, KKR ने की अपनी टीम की घोषणा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्वामित्व वाली एडीकेआर ने मंगलवार को अपनी टीम की घोषणा की.  बता दें कि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, एक कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) टीम भी KKR के स्वामित्व में है. 

जॉनी बेयरस्टो, आंद्रे रैसेल और सुनील नारायण हुए इस ILT20 की इस टीम में शामिल, KKR ने की अपनी टीम की घोषणा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्वामित्व वाली ADKR टीम की घोषणा कर दी है

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो यूएई के इंटरनेशनल लीग टी 20 (ILT 20) के पहले संस्करण के लिए अबू धाबी नाइट राइडर्स (ADKR) द्वारा अपनी टीम में शामिल कर लिया गया है. 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्वामित्व वाली एडीकेआर ने मंगलवार को अपनी टीम की घोषणा की.  बता दें कि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, एक कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL)टीम भी KKR के स्वामित्व में है. 

टीम में आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग, श्रीलंका के खिलाड़ी लाहिरू कुमारा, चरिथ असलांका और सीककुगे प्रसन्ना, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी कॉलिन इनग्राम, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अकील होसेन, रवि रामपॉल और रेमन रीफर, जमैका के केनर लुईस, यूएसए के अली खान, नीदरलैंड के ब्रैंडन भी शामिल हैं. केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने एक बयान में कहा- सबसे पहले यह देखना बहुत अच्छा है कि हमारा वैश्विक पदचिह्न हमारी दृष्टि और रणनीति के अनुरूप बढ़ता जा रहा है. आईपीएल में केकेआर, सीपीएल में टीकेआर और अब आईएलटी20 में एडीकेआर. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"यह भी बहुत अच्छा है कि हमारे पास हमारे मुख्य आधार हैं - सुनील नरेन और आंद्रे रसेल एडीकेआर के हिस्से के रूप में. हम वास्तव में खुश हैं कि जॉनी बेयरस्टो नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो गए और निस्संदेह आईएलटी 20 में एडीकेआर की यात्रा में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे. हम हैं यह भी खुशी है कि अकील होसेन, रवि रामपॉल, अली खान, कॉलिन इनग्राम और सीकुगे प्रसन्ना, जो पहले टीकेआर का हिस्सा रहे हैं, भी एडीकेआर का हिस्सा हैं. अंत में उन्होंने कहा- "पॉल स्टर्लिंग, चैरिथ असलंका, केनर लुईस, लाहिरू कुमारा, रेमन रीफर और ब्रैंडन ग्लोवर का नाइट राइडर्स परिवार में एक बड़ा स्वागत है. ILT20 एक रोमांचक टूर्नामेंट होगा और हम जबरदस्त और रोमाचंक क्रिकेट की उम्मीद कर रहे हैं.