PSL में आंद्रे रसेल को PAK गेंदबाज ने खतरनाक बाउंसर से किया घायल, स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में टी20 के सबसे आक्रामक बल्लेबाज माने जाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) चोटिल हो गए, पाकिस्तान गेंदबाज ने खतरनाक बाउंसर फेंककर रसेल को घायल कर दिया.

PSL में आंद्रे रसेल को PAK गेंदबाज ने खतरनाक बाउंसर से किया घायल, स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर- Video

PSL 2021 में आंद्रे रसेल चोटिल

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में टी20 के सबसे आक्रामक बल्लेबाज माने जाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) चोटिल हो गए. पीएसएल में खेले गए क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच के दौरान ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई सहम सा गया. हुआ ये कि विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले आंद्रे रसेल को बल्लेबाजी करते समय गेंदबाज की गेंद उनके सिर पर जा लगी. हालांकि हेलमेट होने से उनकी चोट ज्यादा गंभीर तो नहीं रही लेकिन जिस गति से गेंद हेलमेट में लगी थी, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान गेंदबाज मुहम्मद मूसा (Muhammad Musa) की बाउंसर कितनी खतरनाक थी.

Yuzvendra Chahal अब शतरंज में विश्वनाथन आनंद के साथ करेंगे मुकाबला, जानें कहां होगा Live टेलीकास्ट

ग्लैडिएटर्स की पारी के 14वें ओवर में रसेल को मूसा की एक बाउंसर गेंद को खेलने से चूक गए और गेंद उनके हेलमेट में जा लगी. चोट लगते ही मेडिकल टीम मैदान पर आई और उनका चेकअप किया. चेकअप के बाद रसेल ने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी लेकिन अगली ही गेंद पर कैच आउट हो गए. रसेल को पिछली गेंद पर बाउंसर लगी थी जिससे उनकी बल्लेबाजी पर असर पड़ा था. रसेल ने 6 गेंद पर 13 रन की पारी खेली थी जिसमें 2 छक्के शामिल था.


बता दें चोट लगने से पहले तक रसेल ने मूसा की ही गेंद पर 2 गगनचुंबी छक्के जड़े थे.  बाद में जब इस्लामाबाद ने अपनी बल्लेबाजी शुरू की तो पहले ओवर में ही रसेल को स्ट्रेचर पर लेटा कर पवेलियन की ओर ले जाया गया. रसेल के मैदान छोड़ने पर नसीम शाह को उनकी जगह बुलाया गया था. दरअसल रसेल अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया, जहां उनके चोट की हर तरह से जांच की जाएगी.

ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मैच में इस्लामाबाद की टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 10 विकेट से मैच को जीत लिया. 

तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने मारा छक्का, फिर गेंदबाज ने लिया बदला, आखिरी 3 गेंद पर हैट्रिक- Video

इस्लामाबाद की और से कॉलिन मुनरो ने धमाका किया और 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 90 रन बनाए, वहीं उस्मामन ख्वाजा ने  27 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. मुनरो को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com