आंद्रे रसेल और सूर्यकुमार यादव में कौन है बेस्ट पावर-हिटर, पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया

Andre Russell  vs Suryakumar Yadav, आंदे रसेल और सूर्यकुमार यादव में से इस समय कौन है बेस्ट पावर-हिटर, इसको लेकर भारत के पूर्व दिग्गज ने रिएक्ट किया है.

आंद्रे रसेल और सूर्यकुमार यादव में कौन है बेस्ट पावर-हिटर, पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया

Andre Russell vs Suryakumar Yadav power-hitters

Andre Russell  vs Suryakumar Yadav: वर्ल्ड क्रिकेट में इस समय आंद्रे रसेल और सूर्यकुमार यादव को बेस्ट पावर-हिटर माना जाता है .दोनों बल्लेबाज गेंदबाजों के होश उड़ाने में माहिर हैं. सूर्या ने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ मैच में तूफानी बल्लेबाजी की और 101 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई, सूर्यकुमार यादव जिस अंदाज बल्लेबाजी करते हैं, उसे देखकर गेंदबाज के भी होश उड़ जाते हैं. वहीं, रसेल भी तूफानी अंदाज में बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं .रसेल जब छक्का उड़ाते हैं तो गेंदबाज भी हैरान रह जाता है. यही कारण है कि वर्तमान क्रिकेट में दोनों बल्लेबाजों को विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर माना जाता है 

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

वहीं, अब भारत के पूर्व दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh on Andre Russell  vs Suryakumar Yadav)  ने सूर्यकुमार यादव और आंद्रे रसेल में क्या अंतर है, इसको लेकर बात की है भज्जी ने दोनों बल्लेबाजों में से कौन है बेस्ट पावर-हिटर, इसको लेकर अपनी राय दी है. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा, "आंद्रे रसेल जोखिम भरे शॉट खेलते हैं लेकिन सूर्यकुमार यादव जोखिम के बिना शॉट मारते हैं,  उनके स्ट्रोक मक्खन की तरह हैं और वे मैदान को ऐसे चीरते हैं जैसे चाकू मक्खन में घुस जाता है."

भज्जी ने माना है कि क्लीन शॉट मारने की क्षमता सबसे ज्यादा सूर्या के पास है. वह ऐसे शॉट मारते हैं जो सीधे बाउंड्री के पार पहुंच जाती है, फील्डरों के पास गेंद रोकने का कोई मौका नहीं होता है. वहीं, रसेल ऐसे बल्लेबाज हैं, जब वो शॉट मारते हैं तो उनके आउट होने की संभावना हर समय बनी रहती है. 

ये भी पढ़े-  Suryakumar Yadav का तहलका, IPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें  कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में सूर्या ने केवल 51 गेंद पर 102 रनों की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में सूर्या ने 12 चौके और 6 छक्के लगाए थे. इस सीजन आईपीएल में सूर्यकुमार यादव के द्वारा जमाया गया यह पहला शतक है.