'लड़की तू कमाल की', गोवा वाली शर्ट और लुंगी में आंद्रे रसेल ने उड़ाया गर्दा, क्या आपने देखा हिट आइटम सॉन्ग?

Andre Russell Item Song Video: आंद्रे रसेल मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है. भारत में उनकी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. यही नहीं देश के युवा उनके हेयरस्टाइल के साथ-साथ डांस को भी खूब पसंद करते हैं. 

'लड़की तू कमाल की', गोवा वाली शर्ट और लुंगी में आंद्रे रसेल ने उड़ाया गर्दा, क्या आपने देखा हिट आइटम सॉन्ग?

Andre Russell

Andre Russell Item Song Video: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं है. भारत में उनकी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. यही नहीं देश के युवा उनकी हेयरस्टाइल के साथ-साथ उनके डांस मूव को भी खूब पसंद करते हैं. 

फिलहाल वह आईपीएल में व्यस्त हैं और अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए शिकरत कर रहे हैं. बिजी शेड्यूल के बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे उनका बॉलीवुड में पहला आइटम सॉन्ग भी बताया जा रहा है. इस सॉन्ग में वह रंगीन कपड़ों के साथ-साथ लुंगी में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैंस रसेल के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में कैरेबियन खिलाड़ी के साथ-साथ देश की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस अविका गोरिया भी नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे सॉन्ग का नाम 'लड़की तू कमाल की' है.


अविका के साथ वीडियो में रसेल की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है. रसेल को जहां वीडियो में रंग बिरंगे कपड़ों में देखा जा रहा है. वहीं अविका भी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्हें ब्लू साड़ी में कहर ढाते हुए देखा जा सकता है.

आईपीएल 2024 में रसेल का जलवा 

आईपीएल 2024 में रसेल अपनी टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से हिट साबित हो रहे हैं. जारी टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी टीम के लिए अबतक कुल 11 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 8 पारियों में 33.00 की औसत से 198 रन निकले हैं. ये रन उन्होंने करीब 186.79 की स्ट्राइक रेट से कूटे हैं.

वहीं बात करें उनके गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 11 पारियों में 17.46 की औसत से 13 सफलता प्राप्त की है. मौजूदा समय में वह सर्वाधिक विकेट चटकाने के मामले में 16वें पायदान पर काबिज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- केएल राहुल से भी दर्दभरी है रॉस टेलर की कहानी, 0 पर आउट होने की मिली थी सजा, मालिक ने जड़ दिए थे 4 थप्पड़