Andre Russell को कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच में सिर पर लगी गेंद, देखें VIDEO

Andre Russell को कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच में सिर पर लगी गेंद, देखें VIDEO

मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है, Andre Russell की चोट गंभीर नहीं है

खास बातें

  • जमैका और सेंट लूसिया के मैच के दौरान हुआ हादसा
  • रसेल को बाद में CT स्कैन के लिए ले जाया गया
  • मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, गंभीर नहीं है चोट

कैरबियन प्रीमियर लीग (CPL) के दौरान क्रिकेटप्रेमी उस समय गहरी चिंता में डूब गए जब वेस्टइंडीज के दमदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को जमैका तालावास और सेंट लूसिया जोउक्स के बीच हुए मुकाबले में सिर पर गेंद लग गई. हालांकि बैटिंग करते समय रसेल ने हेलमेट पहनी हुई थी, लेकिन गेंद लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. बाद में रसेल (Andre Russell) को CT स्कैन के लिए ले जाया गया. जब मेडिकल रिपोर्ट में पता लगा कि वेस्टइंडीज के इस धाकड़ खिलाड़ी की चोट गंभीर नहीं है तब लोगों ने राहत की सांस ली. रसेल ने आईपीएल के इस सीजन में जोरदार बैटिंग से भारतीय फैंस का दिल जीता था.

स्टीव स्मिथ के खिलाफ भारतीय मूल के इंग्लैंड के क्रिकेटर का विवादित बयान

'क्रिकइंफो' के अनुसार, यह घटना गुरुवार को सबाइना पार्क में तालावास की बल्लेबाजी के दौरान 14वें ओवर में घटी जब रसेल का खाता नहीं खुला था. उन्होंने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया और इसी कोशिश में चोटिल हो गए. पुल शॉट खेलने के प्रयास करने के कारण उनका सिर घूमा और उन्हें चोट लगी. वह उसी समय वह मैदान पर गिर गए और बाकी खिलाड़ियों ने रसेल (Andre Russell) का हेलमेट हटाकर उनकी चोट को देखा.


कोहली ने थामा हाथ तो अनुष्का शर्मा ने किया किस, फैंस हुए कायल, देखें VIDEO

रसेल को जल्द ही मैदान से बाहर ले जाया गया और उनका सीटी स्कैन किया गया. मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि रसेल (Andre Russell) को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. मैच में तालावास टीम ने 170 के स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया. टीम ने 20 गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)